लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार चार महीने पहले एनएच-2 पर इस घटना को दिया था अंजाम मोबाइल व नकदी छीनने के साथ पासवर्ड पूछ खाली कर दिया था खाता

लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

- चार महीने पहले एनएच-2 पर इस घटना को दिया था अंजाम

- मोबाइल व नकदी छीनने के साथ पासवर्ड पूछ खाली कर दिया था खाता

फोटो परिचय- पुलिस टीम की गिरफ्त में पकड़े गए लुटेरे व बरामद कार।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। चार महीने पहले लिफ्ट देकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले गैंग के तीन सदस्य दबोच लिए गए। इस वारदात को एनएच-2 पर अंजाम दिया गया था। लुटेरों ने मोबाइल और नकदी छीनने के साथ मोबाइल का पासवर्ड पूछकर, खाते की रकम भी पार कर दी थी। औग पुलिस को लूट की रकम के साथ अभियुक्तों के पास से नाजायज तमंचा कारतूस एवं चाकू बरामद हुई है।

पुलिस लाइन में एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि अभियुक्तों को बिना नंबर अपाचे बाइक एवं हाण्डा अमेज कार यूपी-78बीए/7809 में सवार थे। सात अगस्त को ग्राम आशापुर के निकट से एक व्यक्ति को कार में फतेहपुर के लिए लिफ्ट देकर बैठाकर तमंचे दिखाकर 15000 रूपये नकद व मोबाइल फोन छीन लिया गया था। लुटेरों ने मोबाइल का पासवर्ड पूछकर मोबाइल से फोन पे एप्प के जरिये 48500 खाते में ट्रांसफर कर लिया था। थाना औंग ने 14 अगस्त को कदम सिंह ने अभियोग पंजीकृत कराया था। छिवली नदी पुलिस चौकी के समीप सुबह 8.10 बजे, शैलेन्द्र कुमार उर्फ शैलू उर्फ कार्तिक उर्फ शिवम पुत्र राकेश कुमार सोनकर निवासी कस्बा अमौली थाना (22), रोहित कुमार उर्फ मारुति पुत्र रामस्वरुप प्रजापति निवासी निवासी शाह थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर उम्र (22) और रजीत कुमार कश्यप पुत्र दिनेश कुमार कश्यप निवासी करबा अमौली थाना चांदपुर (24) को दबोचा गया। इलाकाई पुलिस ने इस वर्कआउट पुष्टि को वादी भी मौके पर बुलाया। जिसने अभियुक्त एवं वाहन की पहचान की। अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर अभियोग में अपराध धारा 401/411 मादवि 3/4/25 आर्म्स एक्ट की बढ़ोत्तरी कर सभी तीन अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष भेजा जा रहा है।

Azra News

Azra News

Next Story