यू-ट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट मामले में सेक्टर 53 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ करेगी। मारपीट के मामले में आरोपियों की पहचान करने के लिए सेक्टर 53 थाना पुलिस ने एल्विश यादव को प्रोडक्शन वारंट मांगा था। जिस पर अदालत की ओर से उसका 27 मार्च का प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है।

सांप का जहर रेव पार्टी में परोसने के मामले में फंसे एल्विश यादव के आस-पास रहने वाले दोस्तों ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। जो कल तक सबसे खास बनते थे वह खोंपचा रेस्टोरेंट के मालिक विनय यादव व ईश्वर यादव की गिरफ्तारी के बाद अंडरग्राउंड हो गए हैं। नोएडा पुलिस की ओर से हुए खुलासे के बाद उसके अन्य दोस्तों से कभी भी पूछताछ की जा सकती है। उसमें राहुल फाजिलपुरिया का नाम प्राथमिकता से लिया जा रहा है। एल्विश की जो रील सांप के साथ चर्चा में आई वह राहुल फाजिलपुरिया की पार्टी की बताई जा रही है।


सोहना रोड पर एक खोंपचा रेस्टोरेंट है। जिसका मालिक विनय यादव है जो एल्विश का दोस्त है। उसकी शहर में खोंपचा रेस्टोरेंट की पॉश इलाके में अलग-अलग शाखाएं हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके संपर्क में रहने वाले लोग मोबाइल बंद कर फरार हैं। दूसरा आरोपी ईश्वर यादव है। जिसका बरात घर है, जहां पर पार्टी के लिए प्लानिंग होती थी। गिरफ्तार आरोपियों के यहां सत्ताधारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आना जाना है। एल्विश को फंसता देख लोग उसके परिजन व अन्य लोगों से दूरी बना रहे हैं। बादशाहपुर, वजीराबाद, सिंकदरपुर, चक्करपुर, पटौदी, फर्रुखनगर के युवा जो उसके संपर्क में रहते थे। सब एल्विश का नाम लेने से कतरा रहे हैं।

27 को एल्विश से गुरुग्राम पुलिस करेगी पूछताछ

यू-ट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट मामले में सेक्टर 53 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ करेगी। मारपीट के मामले में आरोपियों की पहचान करने के लिए सेक्टर 53 थाना पुलिस ने एल्विश यादव को प्रोडक्शन वारंट मांगा था। जिस पर अदालत की ओर से उसका 27 मार्च का प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है।

थाना प्रभारी सेक्टर 53 इंस्पेक्टर राजेन्द्र ने बताया कि एल्विश के प्रोडक्शन वारंट को जेल अधीक्षक को तामील करा दिया गया है। इसके साथ ही नोएडा पुलिस को इसकी जानकारी ई-मेल पर भेज दी गई है। नोएडा पुलिस की ओर से दोपहर बारह बजे तक एल्विश को लेकर थाने में आने की संभावना है। जिसके बाद उसे जांच में शामिल किया जाएगा। अगर वह जांच में सहयोग करता है। साथ आए अन्य आरोपियों के नाम को बता देता है तो पुलिस उसे नोएडा पुलिस के साथ ही वापस भेज देगी। अगर उसकी ओर से जांच में सहयोग नहीं किया जाता है तो उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर इस बात का खुलासा किया जाएगा कि मारपीट में उसके साथ कौन कौन शामिल थे। बता दें कि दिल्ली के रहने वाले यू ट्यूबर सागर ठाकुर और एल्विश का विवाद चल रहा था। जिसे सुलझाने के उसे गुरुग्राम बुलाकर एल्विश यादव ने उसके साथ मारपीट की थी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सेक्टर 53 थाना पुलिस ने सागर ठाकुर के बनान पर एल्विश सहित अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया था।

एल्विश के समर्थकों का बड़े नेताओं से है संबंध

एल्विश यादव के सम्मान में ताऊ देवीलाल स्टेडियम में एक सम्मान समारोह हुआ था। जिसमें पूर्व मुख्य मंत्री को स्टेज पर लाने में सहायता करने वालों की किरकिरी हो रही है। उसके समर्थकों का प्रदेश की अन्य बड़ी पार्टी के नेताओं के साथ उठना -बैठना है। अब इस बात की चर्चा है कि एल्विश तो अपनी हवा बनाने के लिए हर किसी के साथ फोटो खिंचवा लेता था।

Azra News

Azra News

Next Story