Begusarai Crime: सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा है कि जिस तरह से भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता के बेटे की हत्या की गई है, वह शर्मनाक है। इसको लेकर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हो रहे दूसरे चरण के मतदान के बीच बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीजेपी के सैनिक प्रकोष्ठ के सदस्य सह सेवानिवृत्ति सैनिक कौशल कुमार के बेटे अंगद कुमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र से संबंधित है। मृतक अंगद कुमार साम्हों थाना क्षेत्र के साम्हो का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, अंगद कुमार 25 अप्रैल की शाम से लापता थे। इसे लेकर अंगद कुमार के पिता कौशल कुमार द्वारा बेगूसराय एसपी सहित जिला प्रशासन को आवेदन देकर घटना से अवगत कराया गया था, जिसमें अपने बेटे की गुमशुदगी की बात बताई गई थी। लेकिन शुक्रवार यानी आज सुबह अंगद कुमार का शव चकोर घाट से बरामद होने के बाद परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है।

परिजनों का आरोप है कि अपराधियों द्वारा पहले अंगद कुमार का अपहरण किया गया। फिर उसकी हत्या कर उसके शव को गंगा में फेंक दिया गया। उक्त मामले को लेकर एक तरफ जहां परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने भी जिला प्रशासन से चुनावी सरगर्मी के बीच भी विधि व्यवस्था दुरुस्त रखने की अपील की है। साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि जिस तरह से भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता के बेटे की हत्या की गई है, वह शर्मनाक है। इसको लेकर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

Azra News

Azra News

Next Story