सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी में इस्तेमाल हुई एक बंदूक को मुंबई क्राइम ब्रांच ने बरामद कर लिया है। पुलिस को सूरत की तापी नदी से घटना को अंजाम देने वाली बंदूक के साथ कुछ जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी की घटना के मामले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग में इस्तेमाल की गई एक बंदूक और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक दूसरी बंदूक की तलाश अभी जारी है।

10 राउंड गोलियां चलाने के थे निर्देश

इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर खुलासा किया गया था कि शूटरों के पास दो बंदूकें थीं और उन्हें 10 राउंड गोलियां चलाने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने बंदूक को सूरत की तापी नदी में फेंक दिया था।

10 लोगों के बयान हो चुके हैं दर्ज

इस मामले में अब तक 10 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं और यह प्रक्रिया अभी भी जारी है। हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी विक्की गुप्ता को अपने साथ सूरत तापी नदी ले गई थी, जहां उसने बंदूक फेंकी थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले में अन्य धाराएं भी जोड़ सकती है।

दुबई से लौटे सलमान खान

इस घटना के बाद सलमान हाल ही में दुबई गए थे। इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वे मुंबई लौट चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अगले साल ईद पर सिकंदर नाम की फिल्म लेकर आने वाले हैं। इसका निर्देशन एआर मुर्गदास कर रहे हैं।

Azra News

Azra News

Next Story