कल्यानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महरहा में जामुन के पेड़ के नीचे मिले बुजुर्ग के हत्यायुक्त शव का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बुधवार को षड़यंत्रकारी दामाद के भाई

ससुर की हत्या करवाने वाले दामाद को पुलिस ने दबोचा

- मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद

फोटो परिचय- पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी दामाद।

फतेहपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महरहा में जामुन के पेड़ के नीचे मिले बुजुर्ग के हत्यायुक्त शव का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बुधवार को षड़यंत्रकारी दामाद के भाई को जहां गिरफ्तार किया था वहीं पुलिस ने अगले ही दिन मुख्य आरोपी दामाद को भी गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

बताते चलें कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र में 18 मई को अज्ञात व्यक्ति के हत्या युक्त मिले शव के मामले में पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए खुलासा किया था। पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक के दामाद और उसके छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दामाद के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया था। षड़यंत्रकारी दामाद वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। बुधवार को थाना कल्यानपुर प्रभारी निरीक्षक रामशंकर सरोज अपने हमराही उपनिरीक्षक अखिलेश कुमार, का0 अश्वनी कुमार, खेमराज, अंगद के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 71/24 धारा 302/120 बी भादवि से संबंधित वांछित अभियुक्त राजेश पटेल उर्फ पप्पू पुत्र स्व. पंचम पटेल निवासी सुजानपुर थाना ललौली को बडौरी पुल अंडर पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की निशादेही पर मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही कर न्यायालय भेज दिया।

Azra News

Azra News

Next Story