सुल्तानपुर घोष थाना पुलिस ने कर्मेपुर मोड़ के समीप चेकिंग के दौरान दो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा-कारतूस के साथ ही चोरी का एक बकरा भी बरामद

चोरी के बकरे के साथ दो गिरफ्तार

- तमंचा-कारतूस व बाइक भी बरामद

फोटो परिचय- पुलिस टीम की गिरफ्त में बकरा चोर।

फतेहपुर। सुल्तानपुर घोष थाना पुलिस ने कर्मेपुर मोड़ के समीप चेकिंग के दौरान दो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा-कारतूस के साथ ही चोरी का एक बकरा भी बरामद किया है। पुलिस ने बकरे की पहचान कराकर मालिक को सौंप दिया। पकड़े गए दोनों चोरों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर घोष थाने में दर्ज बकरा चोरी के मुकदमें में वांछित अभियुक्तों की तलाश में पुलिस जुटी थी। शनिवार को पुलिस कर्मेपुर मोड़ के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर सवार दो लोग आते दिखाई दिए। जिन्हें रोक कर जब कागजात मांगे गए तो दिखा न सके। पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो तमंचा-कारतूस भी बरामद हुआ। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक चोरी का बकरा भी बरामद किया। पकड़े गए चोरों ने अपने नाम कुर्बान उल्ला उर्फ कुर्बान अली, मोहीउद्दीन निवासीगण रामपुर मुआरी थाना हथगाम बताया। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने अपराध धारा 411 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में घोष थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार त्रिपाठी, उपनिरीक्षक जय प्रकाश सिंह, कांस्टेबल अजीत सिंह व प्रकार शाक्य शामिल रहे।

Azra News

Azra News

Next Story