प्रधान व उसके साथियों पर मारपीट का मढ़ा आरोप

प्रधान व उसके साथियों पर मारपीट का मढ़ा आरोप

- एसपी से मुकदमा दर्ज करवाये जाने की लगाई गुहार

फोटो परिचय- एसपी को शिकायती पत्र देने जाते पीड़ित।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। खागा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धर्मंगदपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने प्रधान व उसके साथियों पर चुनावी रंजिश के कारण मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने ग्रामीणों संग मुख्यालय आकर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर प्रधान समेत सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज किए जाने की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक को दिये गये शिकायती पत्र में नरेंद्र सिंह लोधी पुत्र देशराज सिंह लोधी ने बताया कि उसका पुत्र राहुल उर्फ अंशुमान सिंह 28 अक्टूबर को मार्ग दुर्घटना में घायल हो गया था। उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दस नवंबर को सभी परिवारीजन गांव पहुंचे। गांव के प्रधान मदन उर्फ भूपेंद्र ने चुनावी रंजिश के कारण ग्यारह नवंबर को अपने भाई सदन उर्फ पवन, योगेंद्र, धीरेंद्र उर्फ छोटू, शैलेंद्र, चंदावती व नवल किशोर

अपने-अपने हाथों में डंडा व तमंचा लेकर उसके घर आ गये और गाली-गलौज करने लगे। जब विरोध किया तो उसके अलावा उसकी मां दिनेश कुमारी, पिता देशराज व सौरभ को बुरी तरह से मारापीटा। पुत्री मुस्कान का मोबाइल छीनकर भाग गये और जाते-जाते धमकी दिया कि उनका कोई कुछ नहीं कर सकता। पुलिस से उनकी सांठगांठ है।

पीड़ित ने बताया कि इस घटना को वैसापुर प्रधान सुमेर मौर्य, कमल आदि ने देखा और बीच-बचाव कराया। जब खागा कोतवाली में तहरीर दी गई तो अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। पीड़ित ने बताया कि दबंग आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं। सभी के खिलाफ मुकदमें पंजीकृत हैं। पीड़ित ने एसपी से गुहार लगाई कि प्रधान समेत सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाये।

Azra News

Azra News

Next Story