शिविर में चालक परिचालकों के स्वास्थ्य का किया गया परीक्षण 15 से 31 दिसम्बर तक परिवहन विभाग मनायेगा द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवारा चालक का स्वास्थ्य परीक्षण करते चिकित्स

शिविर में चालक परिचालकों के स्वास्थ्य का किया गया परीक्षण

15 से 31 दिसम्बर तक परिवहन विभाग मनायेगा द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवारा

फोटो परिचय-चालक का स्वास्थ्य परीक्षण करते चिकित्सक।

फ़तेहपुर। परिवहन विभाग की ओर से द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवारे का आयोजन किया गया। विभाग द्वारा प्राइवेट वाहनों के चालको व परिचालको के लिये निशुल्क स्वाथ्य कैम्प का आयोजन किया गया जिसमे चालको परिचालकों की स्वास्थ्य जांच व नेत्र परीक्षण किया गया साथ ही यातायात नियमो की बारीकियां बताई गई।

बुधवार को शहर के बिंदकी बस स्टॉप स्थित प्राइवेट बस स्टैंड पर परिवहन विभाग की ओर से स्वाथ्य कैम्प के आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) लक्ष्मीकांत व प्राइवेट बस एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष फरहत अली सिद्दीकी द्वारा कैम्प का शुभारंभ किया गया। इस दौरान चिकित्सा टीम के द्वारा बस चालको व परिचालकों के स्वास्थ्य की जाँच की दवाई वितरित की गई। साथ ही परिवहन विभाग द्वारा लोगों में दुर्घटनाओं से बचाव हेतु सड़क सुरक्षा जागरूकता के संबंध में प्रचार-प्रसार कर पम्पलेट वितरण किया गया। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) लक्ष्मीकांत ने बताया कि शासन के निर्देश पर शासन के निर्देश पर 15 से 31 दिसम्बर तक द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। जिसके क्रम में व्यवसायिक वाहन चालकों का स्वास्थ्य जांच कैम्प का आयोजन किया गया जिसमें चालकों एवं परिचालकों का स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण किया गया। इस मौके पर यात्रीकर/मालकर अधिकारी सुरेंद्र सिंह, फरहद अली सिद्दीकी, शकील सिद्दीकी चिकित्सा विभाग के डाक्टर आदि उपस्थित रहें।

Azra News

Azra News

Next Story