Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास स्टारर 'सलार: पार्ट वन- सीजफायर' को दर्शकों से पहले दिन जबरदस्त रिस्पान्स मिला है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जमकर नोट कमाए हैं. पिछली कईं फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद प्रभास ने 'सलार' से बेहद शानदार कमबैक किया है. क्या रिकॉर्ड फिल्म ने बनाया है चलिए बताते हैं...

2023 की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल प्रभास की फिल्म 'सलार' रिलीज हो गई है. इस फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. 'बाहुबली' स्टार की लगारात फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी और ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. थियेटर्स में आते ही फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है.

प्रभास स्टारर 'सलार: पार्ट वन- सीजफायर' को दर्शकों से पहले दिन जबरदस्त रिस्पान्स मिला है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जमकर नोट कमाए हैं. पिछली कईं फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद प्रभास ने 'सलार' से बेहद शानदार कमबैक किया है. क्या रिकॉर्ड फिल्म ने बनाया है चलिए बताते हैं...

एक्शन थ्रिलर 'सलार: पार्ट वन- सीजफायर' का क्रेज फैंस पर चढ़ रहा है. पहले दिन सिनेमाघरों में दर्शकों भीड़ देखने को मिली. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया पर तो प्रशांत नील की डायरेक्शन फिल्म की खूब तारीफ बटौर रहे हैं. 'सलार' की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'सलार' ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है. अब 95 करोड़ की ओपनिंग के साथ प्रभास की इस फिल्म ने साल भर में रिलीज हुई लगभग सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

'सलार' साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. 'जवान' की पहले दिन की कमाई 65.5 करोड़ रही थी. वहीं, 'पठान' ने पहले दिन 55 करोड़, 'एनिमल' की पहले दिन की कमाई 54.75 करोड़ थी. वहीं, सनी देओल की 'गदर 2' ने पहले दिन 40.10 करोड़ का कमाई की थी.

पैन इंडिया फिल्म 'सलार' का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन जगपति बाबू रेड्डी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

'सलार' की जबरदस्त ओपनिंग देखकर लग रहा है कि प्रभास वापस ट्रैक पर लौट रहे हैं. ये खबर प्रभास के फैंस के लिए तो यकीनन खुशी लेकर आई होगी.

Azra News

Azra News

Next Story