'Salaar' 2nd Day Box Office Collection: 'बाहुबली' फेम व साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार पार्ट 1 सीजफायर (Salaar Part 1 Ceasefire)' रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने लगी है. बता दें, पिछली कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब एक बार फिर प्रभास का जलवा सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है.

साउथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट 1 सीजफायर (Salaar Part 1 Ceasefire)' आखिरकार 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है.

पिछले दो दिनों में प्रभास की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये प्यार इस कदर था कि 'सलार' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा दिया. sacnilk के मुताबिक, पहले दिन इस फिल्म ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में जहां कुल 90.7 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन भी इसका जलवा बरकरार रहा.

बता दें, फिल्म के हाथ दूसरे दिन कुल 55 करोड़ रुपये लगे हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये आंकड़ें रविवार को अधिक हो सकते हैं. इस हिसाब, 'सलार' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो दिनों में कुल 145.70 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

प्रभास की पिछली कई फिल्में भले ही फ्लॉप साबित हुई हों, लेकिन साल 2023 को अलविदा कहने से पहले उन्होंने इस बार बॉक्स ऑफिस पर कब्जा ही कर लिया है. बता दें, 'सलार' एक तेलुगू भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसे हिंदी सहित अन्य 5 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है.

यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, साथ ही सहायक कलाकार हैं जिनमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू के नाम शामिल हैं.

खानसार के काल्पनिक डायस्टोपियन शहर-राज्य पर आधारित यह फिल्म एक आदिवासी देवा (प्रभास) और खानसार के राजकुमार वर्धा (पृथ्वीराज) के बीच दोस्ती पर चलती है. खैर, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है.

इस फिल्म को लेकर अब तक जितने भी रिव्यू सामने आए हैं, वो सारे पॉजिटिव ही रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रभास के लिए 'सलार' काफी लकी साबित हो सकती है. बता दें, फिल्म 'बाहुबली' के बाद से प्रभास लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुए हैं.

'बाहुबली' के बाद प्रभास की 'साहो', 'राधे श्याम' और 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं, हालांकि ये सभी फिल्में बड़े बजट की थीं. बहरहाल, 'सलार' का शुरुआती प्रदर्शन इस बात का संकेत दे रहा है कि यह प्रभास के करियर को नई ऊंचाई दे सकती है.

Azra News

Azra News

Next Story