एक्टर अरबाज खान इस वक्त अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। पिछले दो दिन से लगातार एक्टर की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई है। 24 दिसंबर की दोपहर एक्टर अपनी बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए। कहा जा रहा है इस कपल की शादी अर्पिता खान के घर पर ही होने वाली है।

सलमान खान के छोटे भाई और मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इस वक्त अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। पिछले दो दिन से लगातार एक्टर की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई है।

इतना ही नहीं देर रात मुंबई में हुए उमंग कार्यक्रम में एक्टर इन खबरों पर ऐसा रिएक्ट किया, जिससे मीडिया में और भी हलचल मच गई। वहीं 24 दिसंबर की दोपहर एक्टर अपनी बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए।

आज होगी अरबाज खान की दूसरी शादी ?

गुरुवार को खबर सामने आई कि एक्टर अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शौर खान (Shura Khan) से शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं मीडिया में शादी की तारीख 24 दिसंबर बताई गई और इन खबरों के बीच एक्टर बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए। कहा जा रहा है इस कपल की शादी अर्पिता खान के घर पर ही होने वाली है।

अरबाज खान की शादी में उनका बेटा शामिल न हो। ऐसा हो नहीं सकता। कुछ ही देर पहले जहां अरबाज खान को स्पॉट किया गया था। वहीं अब उनके बेटे अरहान खान भी अर्पिता खान के घर पहुंचे हैं। एक-एक घर पूरा खान परिवार शामिल हो रहा है।

अर्पिता खान के घर अरबाज खान के पेरेंट्स भी पहुंचे है। इस खास मौके सलीम खान बेहद सिंपल लुक में नजर आए, लेकिन मां सलमा ग्रीन कलर के हेवी सूट में नजर आ रही है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी इस शादी का हिस्सा बनेगी। इस मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आई।

भाई की दूसरी शादी में बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री पति अतुल अग्निहोत्री के साथ शामिल हुई। इस मौके पर अलवीरा खान अनाकरकली सूट में नजर आई तो वहीं अतुल व्हाइट कुर्ते में नजर आए।

अज़रा न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी का डिसिजन लिया। इस शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।


Azra News

Azra News

Next Story