तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। रेव पार्टी के एक मामले में पूछताछ के बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में करीब 86 लोगों के नशीली दवाओं सेवन किया था।

बेंगलुरु रेव पार्टी मामले में तेलुगू अभिनेत्री हेमा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने उन्हें पूछताछ के बाद सोमवार (3 जून) को गिरफ्तार कर लिया।

86 लोगों ने किया नशीली दवाओं का सेवन

इससे पहले सीसीबी ने तेलुगू अभिनेत्री हेमा समेत आठ लोगों को नोटिस भेजा था। पूरा मामला 22 मई को 22 मई को शहर के बाहरी इलाके में आयोजित एक रेव पार्टी को लेकर है। इस पार्टी में शामिल लगभग 86 लोगों में नशीली दवाओं के सेवन की पुष्टि हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं। कर्नाटक पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने इस छापेमारी को अंजाम दिया था।

एक और अभिनेत्री भी थी पार्टी में शामिल

कर्नाटक पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन की ओर से की गई इस छापेमारी की गई रेव पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे, जिनमें 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं, जिनमें दो तेलुगू अभिनेत्रियां भी थीं। हेमा के अलावा, पार्टी में शामिल होने वाली दूसरी तेलुगू अभिनेत्री का नाम आशा रॉय बताया जा रहा है।

पुलिस ने दिया यह बयान

इस मामले पर बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने कहा कि रेव पार्टी में शामिल हुए लोगों के खून के नमूने परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेजे गए थे। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, "19 मई की रात को बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने विशेष सूचना के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक फार्महाउस पर छापा मारा। इस मौके पर करीब 100 लोग मौजूद थे। तलाशी के बाद उस जगह से ड्रग्स और नशीले पदार्थ बरामद किए गए।" सीसीबी के अतिरिक्त आयुक्त डॉ चंद्रगुप्त के अनुसार छापेमारी के दौरान हेमा ने अपना नाम कृष्णावनी बताया था। साथ ही, उन्होंने फोन नंबर भी गलत दिया था। सीसीबी के मुताबिक उन्हें रेव पार्टी में ड्रग्स के बारे में पहले से जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने जांच को गुमराह करने की कोशिश की।

Azra News

Azra News

Next Story