Bigg Boss 17 Episode Update: बिग बॉस 17 में मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला सितैशी को लाने की गुजारिश इस एक्टर ने की है.

बिग बॉस 17 में हाल ही में आयशा खान की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है, जिसका असर मुनव्वर फारुखी के गेम देखने को मिला है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड नाजिला की बिग बॉस 17 में एंट्री करवाने की गुजारिश की है. इसे सुनकर लोगों ने रिएक्शन दिया है.

केआरके ने एक्स पर लिखा, मैं बिग बॉस की टीम से गुजारिश करता हूं कि मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंज नाजिला को घर में भेजें. ईशा और उनके दो बॉयफ्रेंड और मुनव्वर और उनकी दो गर्लफ्रेंड बिग बॉस हाउस में होंगे. बाय गॉड मजा आ जाएगा.

गौरतलब है कि बिह बॉस हाउस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा का आयशा खान और मुनव्वर फारुखी से झगड़ा होता नजर आ रहा है. वहीं इसमें वह नाजिला का जिक्र करती हैं, जिसके कारण काफी बड़ा हंगामा देखने को मिलता है.

बता दें, मुनव्वर फारुखी ने नाजिला को बिग बॉस 17 की शुरुआत से अपनी गर्लफ्रेंड कहा था. वहीं हाल ही में आयशा के सामने उन्होंने नकार दिया. वहीं नाजिला ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया कि मुनव्वर फारुखी डबल डेटिंग कर रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा, मैं आयशा और मुनव्वर के साथ होने के बारे में नहीं पता था. मुझे बिल्कुल अलग कहानी बताई गई और यकीन दिलाया गया कि मैं उनकी जिंदगी में अकेली इंसान हूं, जिससे उन्हें प्यार है. लेकिन यह सच नहीं था और बहुत सारी लड़कियां जुड़ी हुई हैं, जिनके बारे में बात नहीं करता चाहती.

Azra News

Azra News

Next Story