बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिल्मों के चलते अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब अनिल कपूर को लेकर खबर आ रही है कि वह यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बाद अब अनिल कपूर यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के बोर्ड में शामिल हो गए हैं। इस यूनिवर्स में रॉ चीफ का अहम रोल निभाने के लिए अनिल कपूर ने मेकर्स के साथ डील कर ली है।

रॉ चीफ की भूमिका निभाएंगे अनिल

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अनिल कपूर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो गए हैं। मेकर्स ने उनके साथ लॉन्ग टर्म डील साइन की। वह गिरीश कर्नाड की जगह लेते हुए सबसे मशहूर स्पाई यूनिवर्स में रॉ चीफ की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता वाईआरएफ यूनिवर्स की आने वाली कई फिल्मों का हिस्सा हो सकते हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म का हो सकते हैं हिस्सा

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वह पहली बार शिव रवैल के निर्देशन में बन रही आलिया भट्ट और शारवरी वाघ की फिल्म में नजर आएंगे। इसके साथ ही वह वॉर 2 में एक कैमियो करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने अनिल कपूर के साथ बड़ी डील साइन की है। ऐसे में वे स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

इन फिल्मों के लिए अनिल को मिली भारी-भरकम फीस

इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर को मल्टी-फिल्म साइन करने के लिए भारी भरकम फीस दी गई है। वहीं, अनिल कपूर के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद बेहद उत्साहित हैं। दर्शक अभिनेता को जल्द से जल्द वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में देखना चाहते हैं।

Azra News

Azra News

Next Story