साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस के उत्साह को बढ़ने के लिए फिल्म के टीजर को लेकर नई जानकारी सामने आई है। नए साल के मौके पर जूनियर एनटीआर ने फैंस को तोहफा दिया और 'देवरा' के टीजर की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी।

आज एक जनवरी, सोमवार को जूनियर एनटीआर ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक साझा किया और बताया कि 'देवरा' की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी। उन्होंने लिखा, '8 जनवरी को देवरा की झलक का अनुभव करने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता।' इसके साथ ही अभिनेता अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं और लिखा, 'आप सभी को नए साल की बधाई।'

टीजर की घोषणा के साथ जूनियर एनटीआर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया। पोस्टर में वे समुद्र के बीच नाव पर खड़े नजर आ रहे थे। उन्होंने काली पैंट के साथ शर्ट भी पहन रखी थी। ऐसा लगा रहा था कि तूफान से टकराने के लिए जूनियर एनटीआर पूरी तरह से तैयार हैं।

'देवरा' के जरिए जूनियर एनटीआर ब्लॉकबस्टर हिट 'जनता गैराज' के प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से जुड़े हैं। 'देवरा' जान्हवी कपूर की दक्षिण फिल्मों में पहली फिल्म और जूनियर एनटीआर के साथ उनका पहला सहयोग है। 'आरआरआर' की तरह इस तेलुगु फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो दर्शकों के होश उड़ा देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरा को भारी बजट पर बनाया जा रहा है। कथित तौर पर निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं।

'देवरा' जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म भी है। कथित तौर पर अभिनेता इस फिल्म में पिता और पुत्र दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। फिल्म में सैफ अली खान और राम्या कृष्णा जैसे अन्य कलाकार भी होंगे। ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री चैत्रा राय स्टार कास्ट में शामिल होंगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 'देवरा' का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है। संगीत रचना अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा की जाएगी। यह फिल्म पांच अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Azra News

Azra News

Next Story