हॉलीवुड के मशहूर सिंगर एड शीरन विश्व के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक हैं। हाल ही में फराह खान ने उनसे जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया है। एड शीरन कुछ दिनों पहले भारत दौरे पर आए थे। आइए जानते हैं फराह ने एड को लेकर क्या साझा किया है?

एड शीरन दुनियाभर में अपनी गायकी के लिए मशहूर हैं। वह एक हॉलीवुड सिंगर हैं। हाल ही में उन्होंने भारत का दौरा किया था। उन्होंने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ शो भी किया। एड शीरन के इस दौरे के बाद उन्हें लोग और अच्छी तरह से जानने लगे। उनकी लोकप्रियता भारत में भी बढ़ गई। कुछ दिनों पहले फराह खान ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें पता ही नहीं था कि एड शीरन कौन हैं? कोई आम इंसान ये बात कहता तो एक बार विश्वास भी किया जा सकता था, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इस खुलासे से सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पार्टी में जब डीजे एड शीरन के गाने बजा रहा था तो उन्होंने उससे कहा था, ‘क्या मैयत के गाने बजा रहा है?’ आइए जानते हैं इस दिलचस्प किस्से के बारे में।

अपनी ही पार्टी में एड शीरीन को नहीं पहचान पाई थी फराह

कुछ साल पहले फराह ने एक सितारों से सजी पार्टी का आयोजन किया था। उस पार्टी में एड शीरन भी आए थे, लेकिन फराह खान को यह भी नहीं पता था कि एड शीरन कौन है? हाल ही में फराह खान ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इसका खुलासा करते हुए दिलचस्प किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी में डीजे गाने बजा रहा था। कुछ देर ड्रिंक पीने के बाद फराह डीजे पर चिल्लाती हैं और कहती हैं ‘क्या मैयत के गाने बजा रहा है?’ इस पर डीजे कहता है, ‘मैम ये एड शीरन के गाने हैं।’ यह सुनकर फरहा कहती हैं, ‘ओह! एड शीरन के गाने, बजा, बजा।’

अभिषेक से पूछा था कौन है एड शीरन?

फराह ने खुलासा किया कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता था एड शीरन कौन है? और उन्होंने उनका संगीत भी कभी नहीं सुना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह ने एक पॉडकास्ट के दौरान बताया था कि उन्होंने अभिषेक बच्चन से पूछा था कि एड शीरन कौन है? फराह ने साझा किया कि उनके चचेरे भाई, जो एक संगीत कंपनी में वकील के रूप में काम करते हैं, उन्होंने एड शीरन से मुंबई में मिलवाने के लिए कहा था। एक बार तो उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब उनकी चाची का भी फोन इसी बारे में आया तो उन्होंने सोचा सब लोग इस बारे में ही बात क्यों कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने अभिषेक बच्चन से पूछा, 'एड शीरन कौन है?' अभिषेक ने कहा, 'वह दुनिया के नंबर एक गायक हैं।’


बॉलीवुड संगीत सुनना चाहते थे एड शीरन

फराह ने खुलासा किया कि एड शीरन ने पार्टी में खूब मजा किया। वह अपना गीत नहीं सुनना चाहते थे वह बॉलीवुड के गाने सुनना चाहते थे। फराह ने बताया कि एड रात के दो बजे वहां से निकल गए, क्योंकि उन्हें प्रस्तुति के लिए जाना था। हालांकि, उन्होंने फराह को वीआईपी पास भी भेजे थे, लेकिन वह गईं नहीं। बता दें कि एड शीरन ने साल 2017 में भारत का दौरा किया था और दोबारा वह साल 2024 में भारत आएं।

Azra News

Azra News

Next Story