दीपिका ने हाल ही में कहा था कि रणवीर से अपने शुरुआती दौर के रिश्ते में एक ऐसा समय भी था, जब वह दूसरे लड़कों को देख रही थीं। बेशक दीपिका ने अपने इस बयान के लिए तीखी आलोचना झेली, लेकिन अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी दीपिका के समर्थन में आ गई हैं।

करण जौहर के चेट शो ‘काॅफी विद करण 8’ में एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एपिसोड को पसंद तो किया गया, लेकिन इसे आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। दीपिका के उस बयान की आलोचना हुई, जो उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के लिए दिया। दीपिका ने कहा कि रणवीर से अपने शुरुआती दौर के रिश्ते में एक ऐसा समय भी था, जब वह दूसरे लड़कों को देख रही थीं। हालांकि उनका कमिटमेंट हमेशा रणवीर के प्रति ही था और दोनों एक-दूसरे की तरफ आकर्षित होते थे। बेशक दीपिका ने इसके लिए आलोचना झेली, लेकिन अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी दीपिका के समर्थन में आ गई हैं।

अब इतना पीछे भी मत पड़ो

हुमा को लगता है कि ट्रोल्स को अक्सर ये नहीं पता होता कि उन्हें क्या चाहिए। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हुमा ने इस पर नाराजगी जताई और कहा,‘अब क्या बोल सकते हैं। ये सब बेकार की बात है। मुझे लगता है कि जैसा वो सोच रहे हैं, बस उस तरह का मजेदार खाना परोस कर उन्हें दे दो। मुझे नहीं समझ आता कि यह सब क्या है।’ हुमा कहती हैं कि बिना किसी कारण के किसी के पीछे पड़ना या आलोचना करना ठीक नहीं है। अगर कोई काली ड्रेस पहनता है, तो उसे ट्रोल कर दो, अगर कोई काली ड्रेस नहीं पहनता है, तो उसे ट्रोल कर दो। मतलब उसका पीछा मत छोड़ो।

बात हुमा की फिल्मों की

इसके अलावा, हुमा के काम की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ है। हाल ही में उन्होंने एक वेब सीरीज ‘महारानी 3’ भी की है। यह जल्द ही ओटीटी प्लैटफाॅर्म पर दिखाई जाएगी। इसमें उनके को-स्टार विनीत कुमार, अनुजा, दिब्येंदू भट्टाचार्य हैं। इससे पहले, हुमा बाॅलीवुड में कई अच्छी फिल्में कर चुकी हैं। इनमें ‘जाॅली एलएलबी 2’,‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इनमें हुमा के अभिनय की काफी तारीफ भी हुई है। वहीं, दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म ‘फाइटर’ है जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं। रितिक और दीपिका दोनों के एक्शन सीन्स को फिल्म में काफी पसंद किया गया।

Azra News

Azra News

Next Story