कमल हासन तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। 'विक्रम' की शानदार सफलता के बाद उनके पास बहुत सारी फिल्में हैं। वे जल्द ही 'कल्कि 2898AD' में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस साइंस फिक्शन ड्रामा में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कमल हासन ने 'कल्कि 2898AD' की शूटिंग पूरी कर ली है। चूंकि प्रभास अपनी आगामी रिलीज 'सालार' के प्रचार में व्यस्त हैं, इसलिए निर्देशक नाग अश्विन ने कमल हासन से जुड़े कुछ हिस्सों को फिल्माने फैसला किया था।

कुछ समय पहले अभिनेता को हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कथित तौर पर 'कल्कि 2898AD' की शूटिंग पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि अभिनेता ने फिल्म के लिए 20 दिनों तक शूटिंग की है। फिल्म का अगला शेड्यूल काफी अहम होने वाला है और यह प्रभास द्वारा 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' का प्रमोशनल काम पूरा करने के बाद शुरू होगा।

बता दें कि कमल हासन अपनी फिल्म 'इंडियन 2' के लिए काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। यह 90 के दशक में आई इंडियन का सीक्वल है। फिल्म में कमल हासन सेनापति के किरदार में वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास 'ठग लाइफ' नाम की भी फिल्म है, जिसका निर्देशन मणिरत्नम करने वाले हैं।

36 साल बाद दोनों दिग्गज इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। कमल ने निर्देशक एच विनोथ के साथ अपनी 233वीं फिल्म की भी घोषणा की है। हालांकि, यह फिल्म कब शुरू होगी इस पर कोई अपडेट फिलहाल नहीं आया है।

Azra News

Azra News

Next Story