बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत इन दिनों राजनीति में अपनी एंट्री के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पॉपुलर शो 'लॉक अप' के दूसरे सीजन को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो के पहले सीजन के सफलता के बाद अब शो के मेकर्स ने 'लॉक अप' सीजन 2 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब हाल ही में, एकता कपूर ने शो को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। एकता ने बताया है कि दो साल के इंतजार के बाद ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन इसी साल ऑन एयर होगा। एकता की इस अनाउंसमेंट के बाद पायल रोहतगी ने कंगना पर निशाना साधा है।

एकता कपूर के इस अनाउंसमेंट के बाद सबके मन में यही एक सवाल उठ रहा है कि क्या राजनीति में एंट्री के बाद भी कंगना लॉक अप के दूसरे सीजन को होस्ट करेंगी या इस बार होस्ट के रूप में दर्शकों को कोई नया चेहरा देखने को मिलेगा। इस मामले पर अब पायल रोहतगी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और अभिनेत्री पर तंज कसा है।

एकता कपूर से पूछा कि क्या कंगना रणौत 'लॉक अप 2' को होस्ट करेंगी? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि उन्हें लॉक अप के अगले सीजन को होस्ट करने का मौका मिलेगा।'

पायल ने कंगना पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता क साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'कंगना रणौत को लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिला है।' उन्होंने अपनी बेटी से सवाल करते हुए आगे लिखा है, 'प्लीज बताओ कि पायल को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में टिकट क्यों नहीं दिया?'

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बॉलीवुड की क्वीन को भाजपा हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से चुनाव में उतारने जा रही है। कंगना के फैंस जहां इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Azra News

Azra News

Next Story