फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भाग लेने पहुंचे अभिनेता कार्तिक आर्यन एक हादसे का शिकार होते हुए बच गए। समय पर पुलिस ने बेकाबू स्थिति को संभाल लिया।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने रविवार रात गुजरात में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भाग लेकर अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। हालांकि, इस दौरान अभिनेता एक बड़े हादसे का शिकार होते हुए बचे। दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड में जब कार्तिक आर्यन पहुंचे, तभी उनके साथ एक घटना घटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बेकाबू हुए फैंस

दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 में तमाम सितारों ने शिरकत की, जिसमें कार्तिक आर्यन भी पहुंचे, तभी एक चौंकाने वाली घटना घटी। जब अभिनेता अपने प्रशंसकों से मिल रहे थे, तब उत्साहित भीड़ ने बैरिकेड तोड़ दिए और एक-दूसरे पर गिर पड़े। घटना का एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें कार्तिक को अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते और उनसे हाथ मिलाते देखा जा सकता है। जब उन्होंने हाथ मिलाया तो उत्साहित प्रशंसक नियंत्रण से बाहर हो गए, जिसके कारण वे बैरिकेड्स को रौंदते हुए अभिनेता की ओर दौड़ पड़े।

ऐसे टला हादसा

हालांकि, कार्तिक ने स्थिति को भांप लिया और सुरक्षित स्थान पर वापस चले गए। उन्हें किसी और दुर्घटना को टालने के लिए अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते और तुरंत मौके से बाहर निकलते देखा गया। वीडियो में लोगों को एक-दूसरे पर गिरते-गिरते और खुद को चोट पहुंचाते देखा जा सकता है और यह सब सिर्फ अभिनेता की एक झलक पाने के लिए हुआ। पुलिस और आयोजक तुरंत हरकत में आए और स्थिति को संभाला, जिससे भगदड़ जैसी बड़ी स्थिति टल गई।

कार्तिक की आने वाली फिल्म

इस बीच कार्तिक को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में परफॉर्म करते हुए देखा गया, जिससे भीड़ में मौजूद उनके प्रशंसक रोमांचित हो गए। वे पूरी तरह से काले रंग के लुक में आकर्षक लग रहे थे, क्योंकि उन्होंने अपनी काली टी-शर्ट को धारीदार कोट और मैचिंग पैंट के साथ पहना था। वहीं बात करें कार्तिक की आने वाली फिल्म के बड़े में तो अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म 'बजरंगी भाईजान' फेम फिल्म निर्माता कबीर खान के साथ उनका पहला सहयोग भी है।

Azra News

Azra News

Next Story