अभिनेता नागार्जुन अपनी पत्नी के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचे। मुलाकात के दौरान अभिनेता और उनकी पत्नी ने मुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करते हैं। साउथ से लेकर नॉर्थ तक, बड़ी संख्या में उनके फैंस मौजूद हैं। उनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच हाल ही में अभिनेता को तेलंगाना के मुख्यमंत्री आवास पर देखा गया। सीएम रेवंत रेड्डी से उन्होंने अपनी पत्नी अमाला अक्किनेनी के साथ मुलाकात की।

नागार्जुन ने रेवंत रेड्डी से की मुलाकात

30 दिसंबर को अभिनेता नागार्जुन अपनी पत्नी के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचे। मुलाकात के दौरान अभिनेता और उनकी पत्नी ने मुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें भी सामने आई हैं। फोटोज में सभी के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। तस्वीरों में नागार्जुन ने बेज पैंट के साथ काली शर्ट में दिख रहे हैं, जबकि अमला अक्किनेनी नीली रेशम की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही 'ना सामी रंगा' में नजर आएंगे, जो उनकी 99वीं फिल्म होगी। संक्रांति 2024 में यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। यह एक एक्शन फिल्म है। इसका निर्देशन विजय बिन्नी ने किया है। इसका संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार और ऑस्कर विजेता एमएम कीरावनी की ओर से तैयार किया गया है,जबकि संवाद प्रसन्न कुमार बेजवाड़ा ने लिखे हैं। फिल्म की अन्य स्टारकास्ट की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Azra News

Azra News

Next Story