बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हिट फिल्मों में से एक 'नो एंट्री' के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने अब इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्म के सीक्वल में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। बोनी ने फिल्म की कास्टिंग पर मुहर लगाते हुए फिल्म की शूटिंग से जुड़ी भी जानकारी दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और निर्माता बोनी कपूर के बीच अनबन के चलते प्रोड्यूसर ने सलमान के बिना ही नो एंट्री 2 बनाने का फैसला लिया है। पहले खबर थी कि फिल्म अपने ओरिजिनल स्टार कास्ट के साथ वापस आएगी। मगर अब फिल्म की नई स्टार कास्ट का खुलासा हो गया है। अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई दिखाई देगी। हालांकि फिल्म के अन्य कलाकारों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


बोनी कपूर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू हो सकती है। फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा, 'फिल्म पर काम चल रहा है और हम इसके लिए तैयार हैं। संभवता हम इस साल दिसंबर तक इसे शुरू कर देंगे। हमें वरुण, अर्जुन और दिलजीत मिल गए हैं। वहां बहुत सारी अभिनेत्रियां भी होंगी।' उन्होंने फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु और सेलिना जेटली नजर आई थीं। बोनी कपूर ने बताया कि अनिल कपूर इसके सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण कोई जगह नहीं थी। उन्होंने कहा, 'इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गया क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी।'


बोनी ने फिल्म में वरुण, अर्जुन और दिलजीत को कास्ट करने के पीछे का कारण बताते हुए कहा, वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसलिए मैंने यह कास्टिंग की।' खबर के अनुसार, 'नो एंट्री 2' 2025 में रिलीज हो सकती हैं। इसी दौरान 2005 में रिलीज हुई ये फिल्म अपने 20 साल पूरे करेगी।

Azra News

Azra News

Next Story