मशहूर गजल गायक पंकज उधास अपने आखिरी सफर पर रवाना हो गए हैं। आज मंगलवार को मुंबई के वर्ली स्थित हिन्दू क्रिमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सोमवार को दिग्गज गायक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज अंतिम संस्कार से पहले उन्हें राजकीय सम्मान दिया गया है। उनके अंतिम संस्कार में सोनू निगम, अनूप जलोटा समेत कई चर्चित हस्तियां पहुंचीं।

पंकज उधास का निधन सोमवार को हुआ। वे 72 वर्ष के थे। उनकी बेटी नायाब उधास ने पिता के निधन की दुखद सूचना सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर दी। लोकप्रिय गजल गायक के निधन से इंडस्ट्री गमगीन है। तमाम तबला वादक जाकिर हुसैन, गायक, कंपोजर शंकर महादेवन सहित कई हस्तियां दिवंगत गजल गायक के आवास पर पहुंचीं। अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पहले पद्मश्री पंकज उधास को राजकीय सम्मान दिया गया।

पंकज उधास के निधन पर सोनू निगम ने उन्हें सोमवार को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। आज वे गजल गायक के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई। इस दौरान वे फूट-फूटकर रोए। नम आखों के साथ सोनू निगम ने पंकज उधास को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पंकज उधास को आखिरी विदा देने उनके मित्र अनूप जलोटा भी पहुंचे। उन्होंने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी। पंकज उधास के निधन के बाद अनूप जलोटा ने सोमवार को कहा कि लोगों ने तो एक मशहूर गजल गायक को खोया है। मैंने तो अपना यार खो दिया।

मशहूर गजल गायक पंकज उधास के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। पंकज उधास का सोमवार सुबह करीब 11 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार हुआ है। वे अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों-रेवा और नायाब को छोड़ गए हैं। पिता के निधन से बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पंकज उधास की अंतिम यात्रा में अभिनेत्री विद्या बालन भी शामिल हुईं। अभिनेत्री ने गजल गायक के अंतिम संस्कार में पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Azra News

Azra News

Next Story