'अश्वत्थामा' का निर्देशन सचिन रवि करेंगे। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। वहीं, इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख करेंगे।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों में शाहिद कपूर का नाम भी जरूर शामिल किया जाता है। हाल ही में वे तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया नाम की फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनकी अदाकारी उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद वे रोशन एंड्र्यूज की फिल्म देवा नजर आने वाले हैं। इस बीच उनकी एक नई फिल्म का एलान हो गया है।

अश्वत्थामा में दिखेंगे शाहिद

शाहिद जल्द ही 'अश्वत्थामा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वे गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा का किरदार में दिखेंगे। निर्माताओं ने आज (19 मार्च) अमेजन प्राइम के इवेंट में इस प्रोजेक्ट की पुष्टि कर दी है। शाहिद कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

सचिन रवि करेंगे निर्देशन

'अश्वत्थामा' का निर्देशन सचिन रवि करेंगे। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। वहीं, इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख करेंगे। बताया जा रहा है कि निर्माता इस फिल्म को शानदार अंदाज में फिल्माने की कोशिश में जुटे हुए हैं। मेकर्स के मुताबिक इसे इस ढ़ंग से फिल्माने की योजना है जैसा दर्शकों के स्क्रीन पर इससे पहले कभी कुछ ऐसा अनुभव नहीं किया हो। जानकारी के अनुसार इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Azra News

Azra News

Next Story