हाल ही में निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपनी अगली फिल्म सनकी का एलान किया। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की। वहीं, सुनील शेट्टी ने बेटे अहान शेट्टी की अगली फिल्म की घोषणा के बाद उन्हें बधाई देते हुए भावुक करने वाले नोट शेयर किया है।

सुनील शेट्टी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से कई दशकों से सक्रिय हैं। अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए पहले बेटी अथिया और उसके बाद अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हाल ही में अहान शेट्टी की दूसरी फिल्म की घोषणा हुई, जिसके बाद सुनील ने बेटे को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

सुनील लिखा, 'अच्छी चीजें उन्हें मिलती हैं जो धैर्य रखते हैं और इंतजार करते हैं, लेकिन बेहतर चीजें उन्हें मिलती हैं, जो धैर्य के साथ-साथ उसके लिए काम करते हैं। 'सनकी' के लिए बधाई बेटा। मुझे इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। इस सफर के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ शुभकामनाएं।

गौरतलब है कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को फिल्म की घोषणा की और लिखा, 'वेलेंटाइन डे साजिद नाडियाडवाला की 'सनकी' 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगे

मालूम हो कि अहान शेट्टी ने साल 2021 में मिलन लुथरिया की फिल्म 'तड़प' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आईं थी। ' तड़प हिट तेलुगु एक्शन फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक थी, जिसकी दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी सराहा था। अब एक बार फिर अहान बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

Azra News

Azra News

Next Story