सदर कोतवाली क्षेत्र के चलचित्र नगर सुजुकी एजेंसी के निकट निवासी अनुज सचान ने कोतवाली पुलिस से एक बार फिर शिकायती पत्र देकर घर में आग लगाने वाले व्यक्ति को गिरफ्

घर में आग लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार

फोटो परिचय- घर में लगी आग से जला हुआ सामान।

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के चलचित्र नगर सुजुकी एजेंसी के निकट निवासी अनुज सचान ने कोतवाली पुलिस से एक बार फिर शिकायती पत्र देकर घर में आग लगाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर कार्रवाई किये जाने की मांग किया।

चलचित्र नगर निवासी अनुज सचान ने बताया कि जिस घर में किराए पर रहता है उसके ऊपरी मंजिल पर किराएदार अबरार अहमद रहते है जिनके पिता उपरी मंजिल पर खडे होकर हमेशा सिगरेट पीते थे जिसका कई बार विरोध किया लेकिन नही माने 29 दिसम्बर को वह एक बार फिर सिगरेट पीकर उसका टुकडा निचले हिस्से की टीनशेड पर फेक दिया जिसके कारण घर में रखे 15000 रूपये नगद व लाखो रूपये कीमत का कीमती सामान जलकर राख हो गया जिसके सम्बध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी जिस पर आरोपी पर मुकदमा लिखा गया लेकिन अब तक किसी तरह की कोई गिरफ्तारी व कार्रवाई न होने से परिवार आहत है। पीडित अनुज सचान ने एक बार फिर कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर घर के उपरी मंजिल में रहने वाले किराएदार अबरार व उनके पिता पर कार्रवाई किये जाने की मांग किया।

Azra News

Azra News

Next Story