पंद्रह जनवरी को आयोजित होने वाले सेना दिवस की तैयारियों को लेकर भूतपूर्व सैनिक उत्थान एवं लोक कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने बैठक कर अंतिम रूप दिया।

सेना दिवस की तैयारियों को दिया अंतिम रूप

- कार्यक्रम में अधिकारियों को किया जाएगा आमंत्रित

फोटो परिचय- बैठक को संबोधित करते अध्यक्ष विद्या भूषण तिवारी।

फतेहपुर। पंद्रह जनवरी को आयोजित होने वाले सेना दिवस की तैयारियों को लेकर भूतपूर्व सैनिक उत्थान एवं लोक कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने बैठक कर अंतिम रूप दिया। निर्णय लिया गया कि कार्यक्रम में अधिकारियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। सारा कार्यक्रम सिविल कोर्ट बार हाल परिसर में होगा।

समिति की बैठक दक्षिणी गौतमनगर कार्यालय में अध्यक्ष विद्या भूषण तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें पंद्रह जनवरी को सेना दिवस की तैयारियों को लेकर चर्चा की। श्री तिवारी ने बताया कि समिति व जिला बार एसोसिएशन के सौजन्य से सेना दिवस बाबू राम किंकर सिंह मेमोरियल हाल सिविल कोर्ट में पंद्रह जनवरी को शाम तीन बजे से मनाया जाएगा। जिसमें जनपद न्यायाधीश रणंजय कुमार वर्मा मुख्य अतिथि होंगे। जिलाधिकारी सी. इन्दुमती, एसपी उदय शंकर सिंह व मुख्य विकास अधिकारी सूरज पटेल को विशिष्ट अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया जाएगा। बार अध्यक्ष राकेश वर्मा ने कहा कि हर्ष का विषय है कि इस वर्ष सेना दिवस सैनिकों व अधिवक्ताओं के सम्मिलित सहयोग से किया जा रहा है। जिसमें जनपद के सभी न्यायिक अधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा। पूरा कचेहरी परिसर तिरंगे रंग में रंग कर शहीदों को सम्मान देगी। इस अवसर पर अमर बहादुर सिंह, प्रेमसागर शुक्ला, बाल सिंह सेंगर, सतीश शर्मा भी मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story