संदिग्ध हालत में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

डीसीएम की टक्कर से साइकिल सवार घायल

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के अल्लीपुर बहेरा गाँव के बीच साइकिल सवार को डीसीएम ने टक्कर मार दिया। जिससे साइकिल सवार घायल हो गया। घायल अवस्था मे उसको उपचार के लिए नज़दीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अल्लीपुर बहेरा गांव निवासी स्व. मेवालाल का 42 वर्षीय पुत्र राम बाबू साइकिल पर सवार होकर किसी काम से बहेरा से अल्लीपुर जा रहा था। तभी रास्ते मे रोड से निकली डीसीएम ने उसकी बाइक को टक्कर मार दिया। जिसमे साइकिल सवार राम बाबू घायल हो गया तुरन्त उसको इलाज के लिए हथगाम सीएचसी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी 108 एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं जिला अस्पताल पहुंचते ही ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर भर्ती कर उसका इलाज कर रहे है।

संदिग्ध हालत में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। चांदपुर थाना क्षेत्र के गौहरारी गांव के समीप जंगल में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव फांसी के फन्दे से लटका मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गौहरारी गांव निवासी श्रीराम साहू का 26 वर्षीय पुत्र छोटे लाल सुबह शौचक्रिया के लिए घर से निकला था। जिसका गांव से पांच सौ मीटर दूर आम के पेड़ पर फांसी के फन्दे से शव लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जाँच पड़ताल कर रही है। वहीं पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि भाई छोटे लाल कल गुजरात से घर आया था और बीती रात गाँव मे कार्यक्रम था। उसमे उसने डांस भी किया देर रात घर वापस आया। उसके बाद सुबह घर से शौचक्रिया के लिए कह कर निकला था। उसके बाद गांव से पांच सौ मीटर दूर आम के पेड़ पर उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच-पड़ताल कर रही है।

Azra News

Azra News

Next Story