अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलातीं डीएम।

डीएम ने राष्ट्रीय एकता दिवस की दिलाई शपथ

-पूरी निष्ठा, लगन व ईमानदारी से करें जिम्मेदारियों का निर्वहन: सी. इन्दुमती

फोटो परिचय- अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलातीं डीएम।

मो. जर्रेयाब खान अज़रा न्यूज़ फतेहपुर। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी सी. इन्दुमती ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये। तत्पश्चात अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देश वासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा।

मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूँ, जिसे सरदार बल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा सम्भव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूँ की शपथ दिलायी।

जिलाधिकारी ने कहा कि देश की आजादी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं। राष्ट्र निर्माण के लिए बहुत सकरात्मक कार्य किये हैं। उनके संघर्षाे को याद करते हुए आप राष्ट्र निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जो कार्य कर रहे हैं पूरी निष्ठा, लगन, ईमानदारी एवं सकरात्मक विचार से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करे।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व), अपर जिलाधिकारी न्यायिक, अपर उप जिलाधिकारी, बन्दोबस्त चकबन्दी अधिकारी कलेक्ट्रेट के सभी पटल के सहायक सहित उपस्थित रहे। इसी क्रम में विकास भवन सभागार में जिला विकास अधिकारी, परियोजना निदेशक, जिला पंचायत राज अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। जिला विकास अधिकारी ने सभी को एकता एवं अखण्डता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर विकास भवन के विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Updated On 31 Oct 2023 2:49 PM GMT
Azra News

Azra News

Next Story