तहसील में बार अध्यक्ष व महामंत्री का हुआ स्वागत

तहसील में बार अध्यक्ष व महामंत्री का हुआ स्वागत

- अधिवक्ताओं की समस्याओं का निराकरण कराने का होगा प्रयास: राकेश वर्मा

फोटो परिचय- बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व महामंत्री का स्वागत करते तहसील के अधिवक्ता।

फतेहपुर। शहर के जीटी रोड स्थित पुरानी तहसील प्रांगण में बुधवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश वर्मा व महामंत्री बचानी लाल एडवोकेट के साथ-साथ उपनिबंधक अरूण मनोज प्रभाकर तिवारी का स्वागत समारोह आयोजित हुआ। जिसमें तहसील के अधिवक्ताओं ने तीनों अतिथियों का फूल-माला पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत किया।

तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने बार अध्यक्ष, महामंत्री समेत उपनिबंधक का जोरदार स्वागत किया। स्वागत के पश्चात डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के समक्ष अपनी-अपनी समस्याएं भी रखीं। अधिवक्ताओं की समस्याएं सुनने के बाद बार अध्यक्ष राकेश वर्मा ने कहा कि अधिवक्ताओं की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रयास किये जायेगे। साथ ही फर्जी अधिवक्ताओं पर कार्रवाई कराने का भी उन्होने आश्वासन दिया।

उन्होने कहा कि स्टांप वेंडर द्वारा विधिक कार्यों में दखल देने व स्वयं बैनामा कराने पर रोक लगाने की भी पहल की जायेगी। इस मौके पर देवेश त्रिपाठी उर्फ सप्पू भइया, मनीष त्रिपाठी, नितिन तिवारी, केबी सिंह, जीतेंद्र श्रीवास्तव, जय बिहारी श्रीवास्तव, विपिन कुमार मिश्रा, काशी प्रसाद मिश्र, सनंत श्रीवास्तव, सावन श्रीवास्तव, हृदयराम श्रीवास्तव, विनय शंकर मनु, अरविंद अग्रहरि के अलावा तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story