मैनपुरी के करहल में सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पत्रकारों से की वार्ता करते हुए कहा कि हमारे भी कण-कण में राम हैं। हमें किसी के आमंत्रण की आवश्यकता नहीं है। जल्द ही परिवार संग भगवान श्रीराम के दर्शन करने के लिए जाएंगे।

सियासी गलियों में इन दिनों रामलला को अपना बताने की होड़ लगी हुई है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को करहल पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि भगवान राम तो सबके हैं। हमारे भी कण-कण में राम हैं। वे जल्द ही परिवार के साथ भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे।

शिवपाल सिंह यादव एक निजी कार्यालय में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें आमंत्रण से कोई लेना-देना नहीं है। अभी बहुत से लोग परिवार के बिना ही रामलला के दर्शन करने गए हैं। हम अपने पूरे परिवार के साथ जाएंगे। इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा और रालोद में सीटों का बंटवारा हो गया है। इसमें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। जल्द ही कांग्रेस के साथ भी इसका हल निकाल लिया जाएगा।

उन्होंने साफ किया कि सपा इंडिया गठबंधक के साथ ही चुनावी मैदान में उतरेगी और भाजपा को हराएगी। इस दौरान सपा नेता जीवन यादव, एमएलसी मुकुल यादव, पूर्व विधायक अनिल यादव, चेयरमैन अब्दुल नईम, शंकर यादव आदि मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story