Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के यही परिवारवादी लोगों ने भगवान राम को टेंट में रखा। मंदिर बनने से रोक रहे थे। यह परिवारवादी तो जेपी, लोहिया, कर्पूरी, और अंबेडकर से भी पूछते कि उनका परिवार कहां है?

"यह तो कर्पूरी ठाकुर, जय प्रकाश नारायण, राम मनोहर लिया और भीमराव अंबडेकर से भी पूछते कि उनका परिवार कहां है? क्योंकि इन्हें तो परिवार के अलावा कुछ दिखता भी नहीं। यह परिवारवादी बरौनी की फैक्ट्री भी बंद कर रहे थे और यही श्रीराम मंदिर बनने से रोक रहे थे। परिवारवादी लोग ही भगवान राम को टेंट में रखना चाहते थे। अब यही परिवारवादी मुझसे मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं। जवाब आप सब, पूरा देश दे रहा है। सब तो कह रहे हैं- हम बानी मोदी के परिवार... हम हैं मोदी के परिवार।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बिहार आकर बेतिया में खुले मंच से यह जवाब दिया।


पीएम मोदी बोले- नौकरी के बदले जमीनों की लूट की गई

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में जब जंगलराज आया तब पलायन काफी बढ़ गया। जंगलराज लाने वालों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की। बिहार के लाखों युवाओं का भविष्य दांव पर लगा दिया। बिहार के युवा अपने परिवार की चिंता में बाहर के राज्य में नौकरी करने गए और यहां एक ही परिवार फलता-फलता रहा। बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनाहगार है। जंगलराज के परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया। यह एनडीए सरकार ने बिहार को जंगलराज से बचाकर इतना आगे लाया। बिहार के युवा दूसरे राज्य जाकर नौकरी करते हैं। यहां एक ही परिवार फलता-फूलता रहा। किस तरह नौकरी के बदले जमीनों की लूट की गई, उनपर कब्जे किए गए, यह पूरे बिहार ने देखा। क्या ऐसे लोगों को माफ किया जा सकता है क्या?

प्रभु श्रीराम और उनके मंदिर के बारे में बोल रहा विपक्ष

साथियों एनडीए की डबल इंजन सरकार का प्रयास है कि बिहार के युवाओं को यहीं पर रोजगार मिले और यहीं पर नौकरी मिले। पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आज इंडी गठबंधन के निशाने पर खुद भगवान राम भी आ गए। इंडी गठबंधन के लोग जिस तरह प्रभु श्रीराम और उनके मंदिर के बारे में बोल रहे, वह पूरा बिहार देख रहा है। यही परिवारवादी है, जिसने वर्षों तक रामलला को टेंट में रखा।

Azra News

Azra News

Next Story