मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रणौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर ने भाई शेर सिंह से कहा है कि जो भी घटना हुई, इसका कोई अफसोस नहीं है।

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रणौत और सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर मामले में एक नया अपडेट आया है। कुलविंदर कौर का कहना है कि उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उसका कहना है कि वह माफी नहीं मांगेंगी।

दरअसल, कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने बताया कि वह हाल ही में अपनी बहन कुलविंदर कौर से मिला था, कुलविंदर कौर ने शेर सिंह को बताया कि जो भी घटना हुई, इसका कोई अफसोस नहीं है।

उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने उनसे बताया कि जब किसान आंदोलन चल रहा था, तब कंगना रणौत ने किसानों और वहां बैठी महिलाओं के खिलाफ बयान दिया था, कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये के लिए महिलाएं बैठी हैं।

कंगना की यह बात उसे अच्छी नहीं लगी। उससे भावुक होकर इस घटना को अंजाम दिया है। कुलविंदर कौर ने कहा कि उसने इस घटना के लिए कभी माफी नहीं मांगी है, और न ही कभी माफी मांगेंगी।

भाई शेर सिंह महिवाल ने बताया कि कंगना रणौत भी शुरू से ही पंजाबियों के खिलाफ जहर उगलती रही हैं, उन्होंने आज तक कभी इसके लिए माफी नहीं मांगी। हमें क्यों माफी मांगनी चाहिए।

क्या था पूरा मामला

चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर वीरवार को सुरक्षा जांच के दौरान कंगना रणौत को महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था। आरोपी महिला किसान आंदोलन के दौरान कंगना की बयानबाजी से नाराज थी। हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से जीत दर्ज करने के बाद कंगना दिल्ली में भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए जा रही थीं। उन्हें चंडीगढ़ हवाईअड्डे से विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या यूके-707 से रवाना होना था।


हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच की जा रही थी। इसी दौरान वहां उपस्थित सीआईएसएफ की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने उनसे सवाल किया कि मैडम आप भाजपा से जीती हैं। आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही है। साथ ही किसान आंदोलन के दौरान कंगना की बयानबाजी पर भी कुलविंदर ने सवाल पूछा।

इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी। आरोप है कि इसी बीच महिला सुरक्षाकर्मी ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई। सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने कंगना को समझाया। कंगना ने सुरक्षाकर्मी पर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद कंगना फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गईं।

कुलविंदर कौर करीब पिछले दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात थी। कुलविंदर के पति भी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। कुलविंदर की शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई। उनके दो बच्चे बेटा-बेटी हैं।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज

हिमाचल के मंडी से भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को थप्पड़ मारने वाली आरोपी सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ मोहाली एयरपोर्ट पुलिस ने 24 घंटे बाद आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) व 341 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि सीआईएसएफ ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामला दर्ज किया है। थप्पड़ कांड के बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया था। उसकी डिपार्टमेंटल इंक्वॉयरी भी शुरू कर दी गई है। कंगना ने घटना के बाद आरोपी को नौकरी से हटाने और सख्त कार्रवाई की मांग की थी।


गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम चंडीगढ़ से दिल्ली की फ्लाईट लेने के लिए कंगना चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची थी। इसी दौरान सुरक्षा क्षेत्र में तलाशी के दौरान कंगना को महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा था। एक वीडियो में आरोपी कांस्टेबल को यह कहते हुए सुना गया था कि उसकी मां किसान आंदोलन में शामिल थी। वह कंगना के उस बयान से गुस्से में थी जिसमें कहा था कि ऐसी महिलाएं 100-100 रुपये में विरोध प्रदर्शन में बैठ जाती हैं।

Azra News

Azra News

Next Story