राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जनता को भड़का रहे हैं। इंडी गठबंधन से डर गए हैं। इसलिए जनता को भड़का रहे हैं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी समेत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी नेता मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर इंडी गठबंधन पर हमला कर रहे। दरभंगा की जनसभा में पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस और राजद पूरे देश में कर्नाटक मॉडल लागू करना चाहती है। पिछड़ों का हक छीन मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है। अब इस मामले पर इंडी गठबंधन के वरीय नेता और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है।

मोदी-शाह जनता को भड़का रहे

ओबीसी का हक छीन कर मुसलमानों को देने के सवाल पर लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि मुसलमानों को तो आरक्षण मिलना ही चाहिए। लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जनता को भड़का रहे हैं। इंडी गठबंधन से डर गए हैं। इसलिए जनता को भड़का रहे हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर धर्म के आधार पर आरक्षण के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि एनडीए वालों संविधान को खत्म करना चाहते हैं। लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। जनता के जेहन में यह बात आ गई है। जनता सब कुछ समझ चुकी है।

Azra News

Azra News

Next Story