मुकदमें में नामजद अभियुक्त को शामिल न करने पर भटक रही बलात्कार पीड़िता

मुकदमें में नामजद अभियुक्त को शामिल न करने पर भटक रही बलात्कार पीड़िता

फोटो परिचय- एसपी को शिकायती पत्र देने जाती सामूहिक बलात्कार पीड़िता।

मो.जर्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। सामूहिक बलात्कार के एक मुकदमें में नामजद अभियुक्त को शामिल न किए जाने पर बलात्कार पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। उधर आरोपी बलात्कार पीड़िता को जान-माल की धमकियां भी दे रहे हैं। पीड़िता ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए शिकायती पत्र सौंपा है।


खखरेरू कस्बे की रहने वाली एक बलात्कार पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि गांव के ही पराग सोनी, हसनैन, राजेश एवं चुनवाद निवासी शाहपुर थाना महेवा जिला कर्बी ने मिलकर 28 जनवरी को उसके घर में घुसकर जबरन सामूहिक बलात्कार किया था। जिसके संबंध में न्यायालय के आदेश पर खखरेरू थाना पुलिस ने धारा 376 डी, 452, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया था। वर्तमान में सभी आरोपी न्यायालय से जमानत पर रिहा चल रहे हैं। बताया कि चुनवाद के नाम की जानकारी उसे पहले नहीं थी। जिससे उसका मुकदमे में नाम अज्ञात के रूप में शामिल कराया था लेकिन बाद में उसे इसकी जानकारी हो गई।


उसका नाम मुकदमें में शामिल कराने के लिए वह खखरेरू थाना पुलिस के पास पहुंची लेकिन पुलिस उसकी एक नहीं सुन रही है। इतना ही नहीं अब सभी अभियुक्त उसे व उसके परिवार को जान-माल की धमकियां दे रहे हैं। पुलिस न्यायालय में आरोप पत्र भी नहीं भेज रही है। जिससे उसके परिवार पर खतरा मंडरा रहा है। उसने पुलिस अधीक्षक से मुकदमें में राजेश सोनी व अज्ञात के स्थान पर प्रकाश में आये अभियुक्त चुनवाद सोनी निवासी खखरेरू का नाम शामिल कराकर अविलंब गिरफ्तार किए जाने की गुहार लगाई है।

Azra News

Azra News

Next Story