कमजोरों की आवाज़ उठाने पर आप नेताओ को जेल भेज रही सरकार

देश में अघोषित आपातकाल लागू: रंजीत

- कमजोरों की आवाज़ उठाने पर आप नेताओ को जेल भेज रही सरकार

फोटो परिचय- पत्रकारों से बातचीत करते आप जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार पटेल एडवोकेट।

मो. जर्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद को शराब घोटाले के नाम पर निर्दाेष फंसाया जा रहा है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी भी अनुचित तरीके से की गई है। भाजपा की एजेंसियों का दुरुयोग करके सरकार से सवाल पूछने वाले लोगों को जेल भेजकर उनकी आवाज़ बंद करना चाहती है। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार पटेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

रविवार को बाकरगंज स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार पटेल आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ़्तारी को अनुचित व दमनकारी बताते हुए भाजपा सरकार पर हमलावर दिखे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों सीबीआई, ईडी आदि का दुरुयोग करके विपक्ष के नेताओ की आवाज़ दबाने का काम कर रही है। शराब नीति घोटाले के नाम पर संजय सिंह को जबरन फंसाने का काम किया जा रहा है। संजय सिंह द्वारा राज्यसभा सदस्य के रूप में सदन में लगातार किसानों, मज़दूरों, दलितों, अल्पसंखयकों के हितों में आवाज़ उठाने का काम किया जाता रहा है।

शराब घोटाले के आरोपियों को सरकारी गवाह बनाकर संजय सिंह को फंसाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन से भाजपा व एनडीए को लोकसभा चुनाव में हार की बौखलाहट है। जिससे डरकर सरकार विपक्ष के नेताओ को जेल भेजने की साजिश रच रही है। कहा कि भाजपा ने देश में अघोषित आपातकाल लागू कर रखा है। ईमानदार लोगों को जेल भेजने के साथ ही देश को विकास से पीछे ढकेलने का काम किया जा रहा है। कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता हिटलर शाही की सरकार से डरने वाले नहीं हैं। जनता की आवाज़ सदैव बनने का कार्य करते रहेंगे। इस मौके पर प्रान्त सचिव श्रीराम पटेल, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, महिला जिलाध्यक्ष छेद्दी देवी, माया गौतम, मनोज कुमार पाल आदि रहे।

Azra News

Azra News

Next Story