मयंक ने इंडिगो की फ्लाइट में पानी समझकर एक पेय पदार्थ का इस्तेमाल किया। यह विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसके बाद वह बीमार हो गए। मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

भारत के ओपनर बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के अस्पताल में भर्ती हैं। सूरत की यात्रा के समय मयंक बीमार पड़ गए। उन्होंने मुंह और गले में जलन की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन ने देर रात बताया कि उनकी स्थिती अब ठीक है और वह खतरे से बाहर हैं। माना जा रहा है कि बुधवार (31 जनवरी) को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

मयंक ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। मयंक ने इंडिगो की फ्लाइट में पानी समझकर एक पेय पदार्थ का इस्तेमाल किया। यह विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसके बाद वह बीमार हो गए। मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसकी पुष्टि पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक किरन कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि मयंक के मैनेजर ने न्यू कैपिटल कॉम्पलेक्स पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शीर्ष पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा, "उनके (मयंक) के मैनेजर ने कहा कि जब वह हवाई जहाज में बैठे थे, तो उनके सामने एक थैली थी। उन्होंने ज्यादा नहीं बल्कि थोड़ी सी पानी पी थी, लेकिन अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी। वह बात भी नहीं कर पा रहे थे और उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया। उनके मुंह में सूजन और अल्सर थे। अब उनकी हालत स्थिर है।"

अस्पताल ने क्या कहा था?

अस्पताल ने मंगलवार देर रात कहा था, ''आज शाम क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को एमबीबी एयरपोर्ट अगरतला से आईएलएस हॉस्पिटल अगरतला ले जाया गया। उन्हें कुछ मौखिक जलन और होठों पर सूजन का अनुभव हो रहा था। आपातकालीन स्थिति में अस्पताल के सलाहकारों द्वारा मूल्यांकन किये जाने के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया। फिलहाल वह चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं और उनकी लगातार चिकित्सकीय निगरानी की जा रही है।''

'बोल नहीं पा रहे थे मयंक'

मयंक अग्रवाल के स्वास्थ्य पर त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव बासुदेब चक्रवर्ती का कहना है, "मुझे फोन आया कि मयंक अग्रवाल को आपातकालीन स्थिति में भर्ती कराया गया है। मयंक ने एक बोतल से पानी समझकर तरल पदार्थ पी लिया। सूजन महसूस हुई। अस्पताल पहुंचने पर हमने देखा कि उनका चेहरा सूज गया था और वह बोल नहीं पा रहा थे।''

Azra News

Azra News

Next Story