आदित्य हत्याकांड का खुलासा, आला कत्ल के साथ दो गिरफ्तार

आदित्य हत्याकांड का खुलासा, आला कत्ल के साथ दो गिरफ्तार

- ट्यूबवेल कोठरी में रायफल से छेड़छाड़ करते समय गोली चलने से हुई थी मौत

फोटो परिचय- रायफल के साथ पुलिस टीम की गिरफ्त में अभियुक्त।

फतेहपुर। ललौली थाना क्षेत्र के ग्राम दरियाबाद मंे ट्रैक्टर में लदा पुवाल नलकूप की कोठरी में उतारने गये एक युवक की गोली लगने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आला कत्ल के साथ दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में रायफल से छेड़छाड़ करते समय गोली चलने से मौत होने का मामला सामने आया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि 18 नवंबर को ललौली थाना क्षेत्र के ग्राम चित्तापुर निवासी आदित्य उर्फ बब्लू यादव पुत्र जीवन प्रसाद यादव गांव से अपने ट्रैक्टर ट्राली से दरियाबाद निवासी रामस्वरूप पासवान का पुआल लोडकर उतारने के लिए ग्राम दरियाबाद के संतोष सिंह गौतम की ट्यूबवेल कोठरी में गया था। जहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी। अंकित कुमार की तहरीर पर पुलिस ने संतोष सिंह गौतम, शुभम सिंह, अजय प्रताप, अतुल शुक्ला के अलावा दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। विवेचना के दौरान पुलिस ने ग्राम दरियाबाद स्थित अतुल शुक्ला की कोयला भट्ठी के समीप सोमवार की शाम अभियुक्त अजय प्रताप पुत्र मनोज व शुभम सिंह पुत्र रामराज सिंह गौतम निवासीगण ग्राम कीर्तिखेड़ा मजरे रेंय थाना ललौली को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर आला कत्ल रायफल 315 बोर भी बरामद कर लिया।

एएसपी ने बताया कि मृतक आदित्य पुआल उतारने के लिए संतोष सिंह के ट्यूबवेल की कोठरी गया था। जहां कोठरी में वायरिंग का काम कर रहे अजय प्रताप से मृतक आदित्य परिचित था। उसे छत पर देखकर अपनी ट्राली छोड़कर कोठरी पर गया। सात सौ मीटर दूरी पर अतुल शुक्ला की कोयला भट्ठी प्रकाश तिवारी के पार्टनरशिप में है। ट्यूबवेल पर शुभम सिंह व अजय प्रताप की मौजूदगी होने के कारण अतुल शुक्ला रायफल छोड़कर अजमतपुर रिश्तेदारी में चला गया था। तभी रायफल से उनके व मृतक द्वारा छेड़छाड़ करते समय अचानक फायर होने से आदित्य की मौत हो गई। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, उपनिरीक्षक शशिभान सिंह, कांस्टेबल दीपक कुमार, दिनेश कुमार, चालक राहुल कुमार भी शामिल रहे।

Azra News

Azra News

Next Story