बिहारी मजदूर की शराब पीने से मौत, सड़क पर मिला शव

बिहारी मजदूर की शराब पीने से मौत, सड़क पर मिला शव

- हसवा कस्बे के चौराहे से ठेके पर शराब पीकर लौट रहे थे स्टेशन

फोटो परिचय- ठेके में जांच-पड़ताल करतीं सीओ प्रगति यादव।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। हसवा कस्बे के ऐतिहासिक रानी तालाब के मुख्य गेट के समीप सड़क पर शव पडा हुआ था। शौचक्रिया जाने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। सीओ प्रगति यादव, थाना प्रभारी, हसवा चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंच कर शव की जांच पड़ताल किया। मृतक के साथियों से पूंछताछ भी की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। रात में कस्बे से शराब पीकर साथियों के साथ स्टेशन जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार बिहार राज्य के कटियार जिले के थाना रतौरा गांव खोदना निवासी सुधीर पुत्र वीरमल ऋषि चार माह से अपने साथियों के साथ फैजुल्लापुर स्टेशन पर रेलवे पटरी पर दिहाड़ी मजदूरी करता था। इनका ठेकेदार रामरतन इन मजदूरों को लेकर आया था। शनिवार को ठेकेदार ने सभी मजदूरों को पैसा बांटा। सुधीर अपने साथियों के साथ हसवा शराब के ठेका पंहुचा। सबने शराब पी। मृतक का चचेरा भाई सुजीत ने बताया कि कल भाई ने जमकर शराब पी थी। हम लोगों के मना करने के बाद भी नहीं माना। सब लोग पीकर साथ गये लेकिन सुधीर पीछे रह गया। रात में सब लोग सो गये। सुबह जानकारी मिली कि सुधीर रानी तालाब के सामने रोड पर मृत पड़ा है। चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसएसआई यशकरन पंहुचे। घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ किया। ग्रामीणों का कहना है कि हो सकता आपस में शराबियों में झगड़ा हुआ हो और मारपीट हो गई हो क्योंकि मृतक के चेहरे में चोट के निशान मिले हैं। सूचना पर फारेंसिक टीम एवं सीओ प्रगति यादव ने घटनास्थल पहुंचकर पड़ताल करते हुए सड़क किनारे चांद के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने का काम किया। हसवा कस्बे के शराब ठेकेदार से सीओ ने पूंछताछ करते हुए जानकारी ली। ठेकेदार ने सीओ को बताया कि रात लगभग 8 बजे चार से पांच लोग शराब लेकर चले गए थे।

वाहन की टक्कर से बालक घायल

फतेहपुर। बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के गौरी गांव के समीप रोड पार कर रहे बालक को चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया। वाहन की टक्कर से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने घटना की सूचना सरकारी 108 एंबुलेंस को दिया। एंबुलेंस घायल अवस्था में उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गौरी गांव निवासी दिलीप का 7 वर्षीय पुत्र कुलदीप रविवार की दोपहर गांव के समीप शौचक्रिया करने के लिए रोड पार कर रहा था। तभी रोड से गुज़रे चार पहिया वाहन ने उसको टक्कर मार दिया। वाहन की टक्कर से कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया तुरन्त परिजनों ने घटना की सूचना सरकारी 108 एम्बुलेन्स को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एम्बुलेन्स घायल अवस्था मे उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहा ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर भर्ती कर उसका इलाज कर रहे है।

महिला ने खाया ज़हरीला पदार्थ

फतेहपुर। राधानगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर गांव में महिला ने परिवारिक कलह के चलते ज़हरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। जिसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई तो तुरंत घटना की सूचना सरकारी 108 एम्बुलेन्स की दिया। एम्बुलेन्स महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर गांव निवासी सुरेश की 30 वर्षीय पत्नी रेखा देवी ने परिवारिक कलह के चलते ज़हरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। जिसकी जानकारी उसके परिजनो को हुई तो तुरन्त घटना की सूचना सरकारी 108 एम्बुलेन्स की दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर महिला को भर्ती कर उसका इलाज कर रहे है।

जहरीले सांप के काटने से युवक की मौत

फतेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की रात घर में सोते समय युवक को ज़हरीले सांप ने काट लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एकडला गांव निवासी सुकरु दयाल का 30 वर्षीय पुत्र मनीष को घर में सोते समय ज़हरीले साँप ने काट लिया। सुबह परिजनों को सांप काटने के बारे में जानकारी हुई तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सांप का ज़हर उसके शरीर मे असर कर चुका था जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनीष की अचानक मौत से उसकी पत्नी साधना सदमे में है। बच्चो में 2 वर्षीय पुत्र शैलेन्द्र व 6 माह की पुत्री लक्ष्मी बराबर रो रहे है।

Azra News

Azra News

Next Story