विदेश में रहकर व्यवसाय कर भारत व जनपद का गौरव बढ़ाने वाले भारतीय मूल के अप्रवासी उद्यमी गिरजा शंकर शिवहरे का भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल

अप्रवासी उद्यमी को भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया सम्मानित

फोटो परिचय- अप्रवासी उद्यमी को सम्मानित करते भाजपा जिलाध्यक्ष।

फतेहपुर। विदेश में रहकर व्यवसाय कर भारत व जनपद का गौरव बढ़ाने वाले भारतीय मूल के अप्रवासी उद्यमी गिरजा शंकर शिवहरे का भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल ने फूल-माला पहनाकर उनके कार्यों की सराहना व उत्साहवर्धन किया।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में अप्रवासी उद्यमी गिरजा शंकर शिवहरे का पार्टी जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अप्रवासी उद्यमी विदेश में व्यवसाय कर न केवल उस देश की अर्थयव्यवस्था को मजबूत करते हैं बल्कि भारत का गौरव बढ़ाने व देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ बनने का भी काम करते हैं। उन्होंने कहा कि अप्रवासी उद्यमी विदेशों में व्यवसाय के माध्यम से देश के युवाओं एवं श्रमिकों को रोजगार देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर हाथ को काम देने के संकल्प को साकार करने का काम कर रहे हैं। साथ ही बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी द्वारा विदेशों में रहने वाले अप्रवासी नागरिकों एव उद्यमियों को सम्मनित किया जाना बेहद गर्व एवं हर्ष का विषय है। इस मौके पर अमित शिवहरे, पवन मिश्रा,पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेयी, संजय पांडेय आदि रहे।

Azra News

Azra News

Next Story