लोकसभा चुनाव में फहराया जायेगा नीला परचम: राजू

लोकसभा चुनाव में फहराया जायेगा नीला परचम: राजू

- पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी बसपा: नीरज

- बसपा की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

फोटो परिचय- बैठक को संबोधित करते मुख्य सेक्टर प्रभारी राजू गौतम।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में एक मैरिज हॉल में बैठक की गई। जिसमें विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में नीला परचम फहराये जाने का आहवान किया गया।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नीरज पासी व संचालन पीके गौतम ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि रूप के प्रयागराज मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी राजू गौतम रहे। श्री गौतम ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को महापुरुषों ने अपना खून पसीना बहाकर मजबूत किया था। कांशीराम ने नारा दिया था जिसकी जितनी हिस्सेदारी उसकी उतनी साझेदारी। जब बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी तो बहुजन समाज पार्टी ने प्रत्येक समाज

के प्रत्येक वर्ग अगड़े, पिछड़े, दलित, मुस्लिम सभी लोगों को सरकार में उचित स्थान दिया था। आज वर्तमान सरकार में किसी भी समाज की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। साबिर सिद्दीकी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता 2024 के चुनाव में पूरे तन मन धन के साथ प्रत्याशी को जिताने का काम करेगा और बहनजी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाएगा। जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद आसिफ एडवोकेट ने कहा कि बसपा पार्टी ही नहीं विचारधारा है। हम लोगों के बीच में जाकर कैडर कैंप लगाकर महापुरुषों के विचारधारा को पहुंचना है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी पूरे दमखम के साथ 2024 के चुनाव लड़ेगी और दिल्ली में नीला परचम फहराया जाएगा। बैठक में धीरज कुमार, संदीप जडेजा, चंद्रभान यादव, गाज़ी अब्दुर रहमान गनी, हेमराज गौतम, ललित गौतम, सर्वेश गौतम, संतोष मौर्य आदि सहित कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story