चार पहिया की टक्कर से भाई बहन समेत भांजा भांजी घायल

चार पहिया की टक्कर से भाई बहन समेत भांजा भांजी घायल

कानपुर ले जाते समय मामा ने तोडा दम

ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के बकंधा मोड एनएचटू में गुरूवार की दोपहर तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया जिसमें भाई बहन व भांजा, भाजी घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहा मामा व मासूम भांजा की हालत गंभीर देखते हुए कानपुर के लिए रिफर कर दिया। रास्ते में मामा की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षंेत्र के चखेडी गांव निवासी मोहम्मद जावेद का 25 वर्षीय पुत्र आसिफ उर्फ साहेब आलम अपनी सोलह वर्षीय बहन साजिया एवं दो वर्षीय भांजा हमजा पुत्र शहनवाज निवासी लाला बाजार व पांच वर्षीय भांजी कैनाथ के साथ मोटर साइकिल से शहर आ रहे थे बताते है कि जैसे ही यह लोग कोतवाली क्षेत्र के बकंधा मोड एनएचटू पर पहुचे तभी तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे मामा, बहन साजिया व मासूम भांजा गम्भीर रूप से घायल हो गये जब कि भांज कैनाथ को मामूली चोट आयी। घायलो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहा इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक ने मामा भांजा की हालत चिन्ताजनक देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया वही रास्ते में आसिंफ उर्फ साहबेआलम की मौत हो गयी जब कि मासूम भांजा जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। उधर साजिया का जिला चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद परिजनो में कोहराम मचा हुआ है।

टेªन से कटकर सफाईकर्मी की मौत

फतेहपुर। रेलवे स्टेशन के समीप गुरूवार की सुबह डयूटी पर तैनात चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी की टेªन की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ललौली थाना क्षेत्र के हरिरामपुर गांव निवासी मैकूलाल का 26 वर्षीय पुत्र शिवकुमार जो रेलवे में ठेकेदार के माध्यम से भर्ती हुआ था और सफाईकर्मी पद में तैनात था। आज सुबह लगभग आठ बजे काम करते समय टेªन की चपेट में आ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी। सूचना पाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

अधेड ने फांसी लगा दी जान

फतेहपुर। हुसेनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम घनश्यामपुर में बीती रात मानसिक तनाव के चलते 40 वर्षीय अधेड ने घर के अन्दर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार घनश्यामपुर निवासी मुन्नूलाल यादव का पुत्र जगदीश यादव ने बीती रात घर के अंदर फासी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक का पिता मुन्नूलाल यादव ने बताया कि उसका पुत्र डीसीएम चालक था तथा शराब पीने का आदी था शराब के नशे में आये दिन वह अपनी पत्नी रेखा देवी से मारपीट करता था बीती शाम शराब के नशे में घर आया था पत्नी द्वारा विरोध करने पर पत्नी को मारा पीटा और रात घटना को अंजाम दे दिया।

घायल अधेड की इलाज दौरान मौत

फतेहपुर। चांदपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक पखवारे पूर्व रोड किनारे खडे 45 वर्षीय युवक सडक हादसे का शिकार हो गया था जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया जहा हालत ठीक न होने पर कानपुर रिफर कर दिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रारा गांव निवासी सुखदेव का पुत्र. चेतराम तीन अक्टूबर को कस्बा चौराहे पर खडा वाहन का इंतजार कर रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ईरिक्शा में टक्कर मार दिया जिससे ईरिक्शा चेतराम पर जा पलटा जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हेा गया था तत्काल उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया जिसे चिकित्सक ने उसे कानपुर के लिए रिफर कर दिया कुछ दिन इलाज कराने के बाद परिजन लेकर घर आ गये और यही उसका इलाज कर रहे थे दो दिन पूर्व हालत बिगडने पर उसे शहर के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहा उपचार दौरान गुरूवार की भोर उसने दम तोड दियां सूचना पाकर पुलिस ने शव केा अपने कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

जहर खा वृद्धा ने दी जान

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के अलादातपुर में बुधवार की शाम मानसिंक तनाव के चलते 65 वर्षीय बृद्ध महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के अनुसार अलादातपुर गांव निवासी रामशरण की पत्नी शिवरानी जो पिछले कई महीनो से मानसिक तनाव मे ंथी बुधवार की शाम उसने जहर खा लिया इसकी जानकारी जब परिजनो को हुई तो उसे लेकर अस्पताल आ रहे थी रास्ते में उसने दम तोड दिया। सूचना पाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

बाइक डिवाइडर से टकराई किशोर घायल

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के बीआईपी रोड ताबेश्वर के समीप अनियत्रित होकर बाइक डिवाइडर से जा टकरा गयी जिसमें सोलह वर्षीय किशोर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शहर के पक्का तालाब निवासी विकास पासी का पुत्र प्रिस रावत अपनी बहन को बाइक में बैठाकर सीपीएस छोडने गया था वापस लौटते समय जब वह तांबेश्वर के समीप पहुचा तभी अनिययत्रित होकर बाइक डिवाइडर से जा टकरा गई जिससे वह घायल हेा गया। आस पास के लोगो ने उसे तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा परिजनो को सूचित कर दिया।

वाहन की टक्कर से पिता पुत्र घायल

फतेहपुर। ललौली थाना क्षेत्र के ग्राम तपनी के समीप गुरूवार की सुबह चार पहिया वाहन की चपेट में आ जाने से पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार तपनी गांव निवासी स्व0 चन्द्रभान का पुत्र गोबर्धन 70 वर्ष अपने 34 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र सिह के साथ बाइक से बहुआ कस्बा काम से जा रहे थे जैसे ही यह लोग गांव के समीप मोड पर पहुचे तभी तेज रफ्तार आ रही चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे पिता पुत्र घायल हो गये सूचना पाकर मौके पर पहुची सरकारी एम्बुलेन्स ने घायलो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

Azra News

Azra News

Next Story