कचेहरी बाउंड्री की पार्किंग में आग का गोला बनी कार

कचेहरी बाउंड्री की पार्किंग में आग का गोला बनी कार

- पार्किंग में खड़े अन्य वाहनों के स्वामियों के बीच मचा हड़कंप

- दमकल कर्मियों ने मशक्कत करके आग पर पाया काबू

फोटो परिचय- धूं-धूंकर जलती टाटा टियागो कार।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। शहर के सिविल लाइन इलाके में कचेहरी बाउंड्री की पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक आग का गोला बन गई। आग की उठती लपटे देख पार्किंग मंे खड़े अन्य वाहनों के स्वामियों के बीच हड़कंप मच गया। आनन-फानन वाहन स्वामियों ने अपने-अपने वाहन हटाये और सूचना दमकल को दी। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया। इस अग्निकांड में कार में रखी दस हजार की नकदी समेत लैपटाप भी जलकर खाक हो गया।

जानकारी के अनुसार प्रयागराज जनपद के झूसी निवासी डा. श्रीसरन शुक्ला पुत्र भगवत शरण शुक्ला सीएमओ कार्यालय में आयुष्मान भारत के जिला कोआर्डिनेटर के पद पर तैनात हैं। वह सिविल लाइन विद्यार्थी चौराहे के समीप किराये का कमरा लेकर रहते हैं। वह अपनी टाटा टियागो कार नं. यूपी-70डीडब्ल्यू/6745 कचेहरी बाउंड्री में बनी पार्किंग में खड़ी करते हैं। शुक्रवार की दोपहर वह घर आये और वाहन को पार्किंग में खड़ा करके चले गये।

तभी अचानक कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कार में आग लगने से आस-पास मौजूद लोगों के बीच जहां हड़कंप मच गया वहीं पास में ही खड़े अन्य वाहनों के स्वामी भी तत्काल मौके पर पहुंचे और अपने-अपने वाहनों को हटाया। इसकी जानकारी जब जिला कोआर्डिनेटर डा. श्रीसरन शुक्ला को लगी तो उनके होश उड़ गये। वह तत्काल मौके पर पहुंचे और सूचना दमकल टीम को दी। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया। डा. श्रीसरन शुक्ला ने बताया कि वह प्रतिदिन इसी स्थान पर अपनी कार खड़ी करते थे। आग किन कारणों से लगी है उन्हें सही जानकारी नहीं है। हो सकता है किसी ने जलती सिगरेट फेंक दी हो जिससे कार में आग लग गई। इस अग्निकांड में कार में रखी दस हजार रूपये की नकदी व एक लैपटाप भी जलकर खाक हो गया है।

Azra News

Azra News

Next Story