सीओ ने आबकारी टीम के साथ शराब ठेकों का किया दौरा

सीओ ने आबकारी टीम के साथ शराब ठेकों का किया दौरा

- जिले भर में चलाया गया अवैध शराब के विरूद्ध अभियान

- अवैध देशी शराब बेंच रहे युवक को भी दबोचा

फोटो परिचय- शराब ठेके का निरीक्षण करतीं सीओ प्रगति यादव।

फतेहपुर। धनतेरस व दीपावली पर्व को लेकर आबकारी विभाग की ओर से अवैध शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम ने कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर जहां कच्ची शराब बरामद की वहीं अवैध रूप से देशी शराब बेंच रहे एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया। उधर आबकारी निरीक्षक ने सीओ थरियांव के साथ शराब ठेकों का दौरा भी किया।

सीओ थरियांव प्रगति यादव, आबकारी निरीक्षक रॉबिन आर्य ने देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों का निरीक्षण किया। टीम ने थाना क्षेत्र के पासिन डेरा में छापेमारी कर एक युवक को बीस लीटर शराब के साथ दबोच लिया। आबकारी निरीक्षक बिंदकी राजीव माथुर ने जहानाबाद थाना क्षेत्र के औरेई, पासिन का डेरा, कंजरनडेरा, नोनारा में छापेमारी भी की। टीम ने कंजरन डेरा से 70 लीटर कच्ची शराब एवं 800 किलो लहन भी बरामद किया। टीम ने लहन को मौके पर नष्ट कराया।

उधर गाजीपुर थाना क्षेत्र के देवलान में देशी शराब की बिक्री कर रहे शिवभान को आबकारी निरीक्षक निधि सिंह ने टीम के साथ गिरफ्तार किया। टीम ने आरोपी के पास से 19 पौवे अवैध देशी शराब 3.8 लीटर पॉवर हाउस ब्रांड बरामद की। आबकारी निरीक्षक रॉबिन आर्य ने बताया कि अभियान के तहत जनपद से कुल 93.8 लीटर अवैध कच्ची शराब एवं 800 किलो लहन बरामद किया। चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। लगातार कार्रवाई कर अवैध शराब का व्यापार कर रहे लोगों की कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है

Azra News

Azra News

Next Story