सु-स्वागतम: रात के 12 बजते सतरंगी हो उठी दोआबा - वर्ष 2023 की विदाई और 2024 के इस्तकबाल में दिखी गर्मजोशी

सु-स्वागतम: रात के 12 बजते सतरंगी हो उठी दोआबा

- वर्ष 2023 की विदाई और 2024 के इस्तकबाल में दिखी गर्मजोशी

फोटो परिचय- नये वर्ष के लिए बुके खरीदते लोग।

फतेहपुर। आखिर जिस घड़ी का अर्से से इंतजार था। रात 12 बजने के साथ इस पल ने जैसे ही दस्तक दी। समूची दोआबा की धरा में खुशियां बिखर पड़ी। देखते ही देखते दोआबा की रात सप्तरंगी हो उठी। वर्ष 2023 की विदाई और 2024 के इस्तकबाल में गर्मजोशी देखते बनी। कहीं पर डीजे की तेज धुन पर धमाल होता नजर आया तो कहीं भजन कीर्तन की सुरमई धुन गूंजती सुनी गई।

साल भर के अनुभव समेटे हुए नए साल का स्वागत करने के लिए सामने आए लोग नई संभावनाओं के साथ अपनी अभिव्यक्ति का इजहार करते नजर आए। हरेक उम्र में नवीन साल की अगवानी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। घड़ी में रात के 12 बजते ही पटाखे गूंजने लगे। केक कटकर खुशियों का इजहार किया गया। युवा वर्ग में इस सेलिब्रेशन को लेकर खास उत्साह और उमंग देखने को मिली। यही कारण रहा कि एजर्स के साथ यह जमात कहीं आस्था के शीश नमन करती नजर आई तो कहीं पर धूम धड़ाके के साथ आर्केस्ट्रा के मंच पर थिरकती दिखाई दी।

इनसेट-

रामभजन कर नूतन वर्ष का स्वागत

फोटो परिचय- वृद्धाश्रम में कीर्तन भजन करती मंडली।

फतेहपुर। नए वर्ष के पूर्व संध्या पर युवा विकास समिति ने वृद्ध आश्रम पर कीर्तन भजन का आयोजन किया। जहां पर वृद्धजनों ने राम भजन कर एक दूसरे को नया वर्ष की शुभकामनाएं दी। युवा विकास समिति के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि युवा पीढ़ी को नशा मुक्त होकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर नए साल की शुरुआत करना चाहिए। इस मौके पर अविनाश त्रिवेदी, मुकेश श्रीवास्तव, जय पांडेय, कंचन, संजय दत्त द्विवेदी उपस्थित रहे।

इनसेट-

कैंडल डिनर और भी न जाने क्या क्या

फतेहपुर। नए साल में कहीं पर कैंडल डिनर की व्यवस्था की गई तो कहीं पर केक पार्टी के इंतजाम किए गए। होटल रेस्टोरेंट में नए साल का उल्लास भी देखते बना। वैसे तो इन खानपान के ठिकानों पर सुबह से ही चहल-पहल में इजाफा देखने को मिला लेकिन जैसे-जैसे शाम ढलती गई वैसे-वैसे इन जगहों पर भीड़ बढ़ने लगी। हालत यह बंद पड़े कि तमाम लोगों को जगह खाली न होने के कारण बिना डिश इंजॉय के वापस लौटना पड़ा।

इनसेट-

निकल पड़े लांग ड्राइव पर

फतेहपुर। न्यू ईयर को हैप्पी बनाने के लिए अलग अलग तरीके अख्तियार किए गए। किसी ने पर्यटन स्थल को चुना तो किसी ने घर में ही रहकर इस पल का फैमली इंजॉय किया।

Updated On 31 Dec 2023 4:30 PM GMT
Azra News

Azra News

Next Story