ट्रक व लोडर की भिड़ंत में चालक की मौत, दूसरा रेफर

इलाज न करने का आरोप, सांसद से शिकायत

फतेहपुर। चौडगरा कस्बा निवासी शिवशंकर सिंह परिहार ने सांसद केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरजंन ज्योति से शिकायत कर आरोप लगाया है कि वह अपनी बेटी को फंगल एलर्जी के लिए इलाज कराने को गोपालगंज स्वास्थ्य केंद्र गए थे। प्रभारी चिकित्साधिकारी के न मिलने पर उन्होंने वही पूछा तो बताया गया कि प्राइवेट नर्सिंग में जाओ वही है डाक्टर साहब। मुरादीपुर के एक निजी अस्पताल मे प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. अबलेश जोशी मिले और दो सौ रुपये का पर्चा बनवाने को कहा। इस पर भाजपा सेक्टर संयोजक शिवशंकर सिंह ने सीएमओ को फोन कर शिकायत की तो एमओआईसी भड़क गए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि डाक्टर अपने परिजन के निजी अस्पताल मे इलाज करने को मरीजो को ले जाते है। कहा कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को लाभ नहीं मिल पा रहा है।

ट्रक व लोडर की भिड़ंत में चालक की मौत, दूसरा रेफर

फतेहपुर। जहानाबाद थाना क्षेत्र के तीरखपुर मोड़ के समीप गुरूवार की सुबह ट्रक व लोडर की भिड़ंत में जहां 25 वर्षीय चालक की मौके पर मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सरहन निवासी जगन्नाथ पाल का पुत्र मोहित पाल लोडर चालक था। बताते हैं कि आज सुबह वह रोज की भांति शशिकांत के साथ पिकअप लेकर जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत दूध लेने जा रहा था। जैसे ही यह लोग तीरखपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे मोहित की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं शशिकांत गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस ने घायल को उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

ट्रैक्टर पलटन से चालक की मौत

फतेहपुर। असोथर थाना क्षेत्र के ग्राम सातोंपीर के समीप बुधवार की शाम अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट जाने से 50 वर्षीय चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार किशनपुर थाना क्षेत्र के सरौली गांव निवासी रोशन पाल का पुत्र संतोष पाल अपने निजी ट्रैक्टर से असोथर किसी काम से आया था वापस लौटते समय जब वह सांतोपीर के समीप पहुंचा तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके नीचे दबकर उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

पिकअप से युवक का शव बरामद

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बाईपास के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग 32 वर्षीय एक युवक का शव पुलिस ने पिकअप से बरामद किया है। जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के थाना बिधनू गांव नरवल निवासी शिव कुमार यादव का पुत्र दीपक यादव का पुलिस ने लखनऊ बाईपास पर खड़ी पिकअप से बरामद किया है। जिसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही इस बात की पुष्टि होगी कि युवक की मौत ठंड लगने से हुई है या अन्य कारणों से।

Azra News

Azra News

Next Story