मिनिस्टीरियल एसोसिएशन एरिगेशन डिपार्टमेंट की कार्यकारिणी ने ली शपथ

मिनिस्टीरियल एसोसिएशन एरिगेशन डिपार्टमेंट की कार्यकारिणी ने ली शपथ

- सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सेवानिवृत्त साथियों को शाल भेंटकर किया सम्मानित

फोटो परिचय- जिला कार्यकारिणी को शपथ दिलाते अतिथि।

मो. जर्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। मिनस्टिीरियल एसोसिएशन एरिगेशन डिपार्टमेंट की जनपद शाखा का शपथ ग्रहण समारोह प्रांतीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में नहर कालोनी के सिंचाई विभाग के संघ भवन में सम्पन्न हुआ। जिसमें निचली गंगा नहर की कुसुम तिवारी को संरक्षक, नीलम कुमार सरोज को जनपद अध्यक्ष, रवि प्रकाश को जनपद सचिव, रामकुमार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विमल कुमार को उपाध्यक्ष, ओम प्रकाश को संगठन मंत्री, सुधा को उपाध्यक्ष महिला, संगीता देवी को कोषाध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित होने पर शपथ दिलाई।

कार्यक्रम की शुरूआत नहर कालोनी के गेट पर प्रांतीय पदाधिकारियों का फूल-मालाओं से स्वागत करते हुए नारेबाजी के साथ तमंच तक ले गये। प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ-साथ सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सेवानिवृत्त साथियों का शाल भेंटकर सम्मानित किया। जिसके पश्चात कई वक्ताओं ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। संगठन मजबूती कायम रखने पर भी बात रखी। प्रांतीय पदाधिकारियों ने जनपद के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को आश्वस्त किया कि किसी प्रकार के भय से मुक्त रहकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। प्रांतीय अध्यक्ष कृतार्थ सिंह ने कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखकर सरकार से की जा रही मांगों एवं आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा के बारे में विस्तार से चर्चा की।

प्रांतीय अध्यक्ष ने राम किशोर यादव, राजेंद्र अग्रहरि को अध्यक्ष/उपाध्यक्ष फेडरेशन एसोसिएशन की जिम्मेदारी सौंपी। इस मौके पर जगदीश पाल, गोवर्धन सिंह, रामचंद्र गुप्ता, कलीशंकर श्रीवास्तव, शमशुल हक सिद्दीकी, जेपी वर्मा, रामभजन यादव, कंचन बाबू, राम किशोर, शिव प्रसाद, जेपी यादव, हंसराज, ज्ञान प्रकाश, शोभित वर्मा, अमरीश सिंह, प्रदीप कुमार, विनय कुमार तिवारी, दिवाकर यादव, अहमद रजा खां भी उपस्थित रहे।

Azra News

Azra News

Next Story