फतेहपुर। किसानों के मसीहा पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की 121 जयंती पर आरएलडी कार्यकर्ताओं व किसानों ने नहर कलोनी स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

121 वी जयंती पर याद किये गये किसान मसीहा

- आरएलडी ने पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह को दी श्रद्धांजलि

फोटो परिचय-पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते आरएलडी कार्यकर्ता व सपाई।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। किसानों के मसीहा पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की 121 जयंती पर आरएलडी कार्यकर्ताओं व किसानों ने नहर कलोनी स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके संघर्षों को याद कर शिक्षाओं व आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।

शनिवार को पूर्व पीएम व किसानों के मसीहा के नाम से विख्यात चौधरी चरण सिंह की 121 जयंती पर राष्ट्रीय लोक दल जिलाध्यक्ष बीके सिंह की अगुवाई में संगठन के कार्यकर्ताओं व सपाइयों ने नहर कालोनी स्थित उनकी प्रतिमा में पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान किसानो के लिये उनके द्वारा किये गये कार्याें को याद करते हुए उनकी शिक्षाओं व आदर्शों को अपनाने व उनके पदचिन्हों पर चलने का संदेश दिया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि चौधरी चरण सिंह आजीवन किसानों के हितों के लिये आजीवन संघर्ष करते रहे और प्रधानमंत्री बनने के बाद किसानों के हितों में कानून बनाकर अन्नदाता किसानों को मजबूत करने का काम किया। इस मौके पर चौधरी भोपाल सिंह, सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव, जिला महासचिव चौधरी मंज़र यार पूर्व सभासद नुरूल हुदा आदि रहे।

Azra News

Azra News

Next Story