एसपी समेत फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

पुरइन के जंगल से बुजुर्ग तांत्रिक का हत्यायुक्त शव बरामद

- एसपी समेत फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

- चार टीमों का गठन कर एसपी ने खुलासे के लिए लगाया

फोटो परिचय- घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस।

फतेहपुर। खागा कोतवाली क्षेत्र के पुरइन गांव के जंगल से रविवार की सुबह एक 75 वर्षीय बुजुर्ग तांत्रिक का शव पुलिस ने बरामद किया। वृद्ध के शरीर पर चोंट के निशान मिले हैं। जिससे बुजुर्ग की हत्या कर जंगल मे फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के अलावा फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं हैं। एसपी ने चार टीमों का गठन कर खुलासे के लिए लगाया है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सेमौरी गांव निवासी 75 वर्षीय दुलारे पाल सन्यासी थे। वह आसपास क्षेत्र में घूम-घूम कर तांत्रिक का काम करते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को खागा कोतवाली क्षेत्र के पुरइन गांव के लोगों ने उन्हें गांव के बाहर एक चाय-नाश्ते के दुकान पर देखा था। रविवार सुबह गांव के लोग जंगल की ओर नित्यक्रिया के लिए गए थे। इस दौरान ग्रामीणों ने जंगल की झाड़ियों के बीच तांत्रिक दुलारे का शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। बुजुर्ग के शरीर में गहरे चोटों के निशान थे। जिससे ग्रामीणों में हत्या कर तांत्रिक का शव जंगल में फेके जाने की चर्चा रही। ग्रामीणों द्वारा जंगल में शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी। इस पर पुलिस अधीक्षक के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर नमूने एकत्र किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग तांत्रिक का हत्यायुक्त शव पुरइन के जंगल से बरामद किया गया है। साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

सड़क हादसे में बाइक सवार अधेड़ की मौत, नाती-नातिन घायल

फतेहपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के चौडगरा ओवर ब्रिज एनएच-2 में रविवार की दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से 55 वर्षीय अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। वहीं नाती व नातिन गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। जहां दोनों भाई-बहन की हालत गंभीर देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के मुकेश्वरपुर डेरापुर निवासी स्व. गुरूशरण शर्मा का पुत्र अशोक कुमार शर्मा अपनी 18 वर्षीय नातिन पूनम शर्मा व 14 वर्षीय नाती अभिषेक के साथ बाइक से शहर किसी काम से आ रहे थे। बताते हैं कि जैसे ही यह लोग चौडगरा ओवर ब्रिज पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे अशोक कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई वहीं भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने दोनों की हालत चिंताजनक देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

शव की हुई शिनाख्त

फतेहपुर। राधानगर थाना क्षेत्र के सैदाबाद में शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आये 55 वर्षीय अधेड़ की शिनाख्त आज सुबह पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के पुत्र रवीन्द्र कुमार ने जगदीश पुत्र स्व. राम गोपाल निवासी पूर्वी नई बस्ती राधानगर के रूप में करते हुए बताया कि उसके पिता फल का ठेला लगाते थे। कई दिनों से वह मानसिक तनाव में थे। उसने बताया कि उनके ऊपर कुछ कर्ज था। हो सकता है कि कर्ज के चलते ही उन्होने घटना को अंजाम दे डाला।

सड़क हादसों में तीन घायल

- मामा-भांजे की हालत चिंताजनक, कानपुर रेफर

फतेहपुर। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत हुए सड़क हादसों के दौरान तीन लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां मामा-भांजे की हालत गंभीर देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के मवइया गांव निवासी छोटकू का 20 वर्षीय पुत्र सोनू अपने मामा मंजीत पुत्र सौखीलाल 40 वर्ष निवासी मर्दनपुर थाना बिंदकी गया था। बताते हैं कि आज दोनों बाइक से वापस गाजीपुर आ रहे थे। जैसे ही यह लोग सदर कोतवाली क्षेत्र के आदमपुर के समीप पहुंचे तभी ई-रिक्शा की भिड़ंत हो गई जिससे दोनों घायल हो गये। इसी प्रकार ललौली थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव निवासी महादेव का 25 वर्षीय पुत्र सूरज बाइक से ललौली कस्बा आ रहा था जैसे ही वह गांव से कुछ दूर पहुंचा तभी सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई जिससे वह घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय मंे भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने मामा-मांजे की हालत चिंताजनक देखते हुए कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

Azra News

Azra News

Next Story