एक माह में समस्याएं हल न हुईं तो पुनः होगा आंदोलन

एक माह में समस्याएं हल न हुईं तो पुनः होगा आंदोलन

- शिक्षामित्र संघ की नवीन कमेटी के गठन हेतु जल्द होंगे चुनाव

फोटो परिचय- बैठक को संबोधित करते शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष सुशील तिवारी।

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की एक बैठक नहर कालोनी प्रांगण में आयोजित हुई। जिसमें नवीन कमेटी के गठन को लेकर चर्चा की गई। साथ ही ब्लाक से लेकर जिले तक की समस्याओं पर चर्चा करते हुए रणनीति बनाये जाने पर विचार किया। बैठक के दौरान बताया गया कि एक माह में यदि प्रदेश सरकार ने समस्याएं हल न की तो लखनऊ में पुनः आंदोलन किया जायेगा।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुशील तिवारी ने की। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश संगठन के दिशा निर्देशों पर चर्चा हुई। जिलाध्यक्ष ने बताया कि नवीन कमेटी के गठन हेतु नवंबर तक ब्लॉको का जनवरी 2024 तक

जिला कमेटी का चुनाव होना है। इसके अतिरिक्त हर ब्लॉक से दस सक्रिय महिलाओं का समूह बनाते हुए व्हाट्सअप ग्रुप बनेंगे। जिसका संचालन महिलाओं द्वारा ही किया जाएगा। साथ-साथ जिला कमेटी द्वारा ब्लॉक में प्रभारी के माध्यम से प्रतिदिन कम से कम पांच शिक्षामित्रों से सम्पर्क करते हुए कालिंग रजिस्टर पर दर्ज करना है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि हाल ही में हुए लखनऊ धरने को लेकर शासन द्वारा कमेटी का गठन करते हुए समस्याओं के समाधान का आश्वासन मिला है।

अगर एक महीने के अंदर सरकार द्वारा सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया तो पुनः एक-एक शिक्षामित्र लखनऊ की धरती पर आंदोलन करेगा। बैठक में अखिलेश गुप्ता, ओम पटेल, विशाल शुक्ला, विनीत, भानू, सर्वेश चंद्र, मीनू, अनिल, अजय पाल, शैलेन्द्र वमार्, सुनील, सत्य प्रकाश मिश्रा, अतर सिंह, सुनील, मंजू सिंह, अंजली वाजपेई, सरोज, मीरा देवी, सुमन गुप्ता, आरती, सुनीता कुमारी पाण्डेय, विनीता, सियावती, पम्मी, सुनीता कुमारी, रेनू केसरवानी, नीलम गुप्ता, रीता देवी, ज्योति द्विवेदी, प्रेमलता, मनोज गुप्ता, राजेश सिंह, संदीप सिंह भी उपस्थित रहे।

Azra News

Azra News

Next Story